32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Imlie Spoiler Alert: आदित्य को सुरक्षित देख मालिनी ने फिर बदला अपना रंग, अनु ने मांगी माफी

इमली में दिखाया जाएगा कि आर्यन और इमली साथ में खाना खाते है और उन्हें देखकर आदित्य को जलन होती है. वो बिना खाना खाए निकल जाता है.

Imlie Spoiler Alert: स्टार प्लस का शो ‘इमली’ (Imlie) का ट्रैक इन दिनों काफी दिलचस्प हो गया है. आदित्य को खोजने के दौरान इमली और आर्यन ने कई मुश्किलों का सामना किया. आखिरकार आदित्य उन्हें मिल जाता है और वो लोग साथ में दिल्ली वापस आ जाते है. इधर त्रिपाठी परिवार तीनों के स्वागत के लिए खास तैयारी करते है.

इमली के आनेवाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आर्यन और इमली साथ में खाना खाते है और उन्हें देखकर आदित्य को जलन होती है. वो बिना खाना खाए निकल जाता है. इमली ये देखकर जाने लगती है लेकिन आर्यन उसे समझाता है कि वो उन लोगों के लिए चिंता नहीं करें जो उसे महत्व नहीं देते है. वह पहले अपना ख्याल रखना सीखें.

त्रिपाठी परिवार को मालिनी का कोर्ट नोटिस मिलता है और हरीश वो पेपर फाड़ देते है. वो कहते है उन्हें किसी भी तरह का हिस्सा नहीं देंगे क्योंकि आदित्य वापस लौट रहा है. मालिनी को आदित्य के बारे में पता चलता है कि वो सेफ है. इधर अनु पूरी फैमिली से माफी मांगती है कि उसने वो पेपर्स भेजवाया. वो रोते हुए कहती है कि उसके अपने पति ने उसे धोखा दिया है, इसलिए आदित्य के मरने की खबर सोचकर वो हाइपर हो गई थी.

Also Read: Imlie Spoiler Alert: आदित्य को खोज निकाला इमली ने, मालिनी की इस बात को सुनकर शॉक्ड त्रिपाठी परिवार

त्रिपाठी परिवार में तीनों का स्वागत होता है और अर्पणा, इमली को आदित्य की जान बचाने के लिए धन्यवाद कहती है. इमली कहती है आर्यन ने उसकी काफी मदद की. इपर आदित्य ने आर्यन को ताना मारते हुए कहा कि वह अब इमली को समझता है. इधर मालिनी, आदित्य को कमरे में गले लगाते हुए कहती है कि वह उसके बिना अकेला महसूस कर रही थी.

अब तक आपने देखा कि आर्यन और इमली पूरे गांव वाले से लड़ जाते है. इमली को पुरानी प्रथा खत्म करने के लिए पूरे गावं की महिलाएं शुक्रिया कहती है और उसका पोस्टर बनवाती है. इमली ये सब देखकर काफी इमोशनल हो जाती है और अपनी मां को इसका क्रेडिट देती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें