32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मायावती ने बताया उन्नाव हत्याकांड के लिए कौन जिम्मेदार, बसपा सुप्रीमो से मिलने पहुंचा पीड़ित परिवार

उन्नाव में दलित लड़की के अपहरण और हत्या के मामले में पीड़ित परिवार ने बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात की. मायावती ने घटना के लिए सपा नेता के बेटे और लोकल पूलिस को जिम्मेदार ठहराया है.

Unnao News: यूपी विधानसभा चुनाव के बीच उन्नाव में दलित लड़की के अपहरण और हत्या के मामले में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इस बीच पीड़ित परिवार ने बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात की. पूर्व सीएम ने ट्वीट कर इस मुलाकात की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने घटना के लिए सपा नेता के बेटे और लोकल पूलिस को घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

सपा नेता के बेटे को मायावती ने बताया जिम्मेदार

मायावती ने ट्वीट कर लिखा, ‘उन्नाव में दलित युवा लडकी का अपहरण कर उसकी नृशंस हत्या के संगीन मामले में पीड़ित परिवार के लोग समुचित न्याय की तलाश में कल रात लखनऊ आकर मुझसे मिले और अपनी दुःख भरी व्यथा सुनाई, जिससे स्पष्ट है कि सपा नेता के बेटे सहित लोकल पुलिस भी पूरी तरह से इसके लिए जिम्मेदार है.

दोषी पुलिस वालों को बर्खास्त करने की मांग

उन्होंने कहा कि, ‘उन्नाव पुलिस अगर पीड़ित परिवार की शिकायत का समय से संज्ञान ले लेती तो यह घटना नहीं होती. सरकार दोषी पुलिस वालों को बर्खास्त करे तथा उनके खिलाफ सख्त धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उन्हें जेल भेजे. साथ ही गरीब पीड़ित परिवार की उचित कानूनी पैरवी की व्यवस्था करे, बीएसपी की यह मांग.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें