39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand news: टाटा स्टील की ओर से विंटेज एंड क्लासिक कार एवं बाइक रैली, विलुप्त होती इन वाहनों को देखिए

jharkhad news: जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में टाटा स्टील की ओर से विंटेज एंड क्लासिक कार एवं बाइक रैली का अायोजन हुआ. इस मौके पर वर्ष 1928 से लेकर 1980 तक की गाड़ियों को प्रदर्शित किया है. वहीं वाहनों के मालिक पारंपरिक परिधान में नजर आये.

Jharkhand news: टाटा स्टील की ओर से विंटेज एंड क्लासिक कार एवं बाइक रैली का आयोजन रव‍िवार को कि‍या गया. इसमें 1928 से लेकर 1980 तक की गाड़ियों को प्रदर्शित किया गया. रैली में विंटेज गाड़ियों के साथ उनके मालिक भी शामिल हुए, जो उस दौर के पारंपरिक वेशभूषा में जिस वक्त की उनकी विंटेज गाड़ी थी.

Undefined
Jharkhand news: टाटा स्टील की ओर से विंटेज एंड क्लासिक कार एवं बाइक रैली, विलुप्त होती इन वाहनों को देखिए 3
टाटा ग्रुप की पहली मर्सिडीज कार बनी आकर्षण का केंद्र

विंटेज गाड़ियों को देखने के शौकीन और इतिहास जाने में रुचि रखने वाले लोग परिवार, बच्चों के साथ सुबह ही गोपाल मैदान पहुंच गये थे. इस रैली का हिस्सा टाटा ग्रुप की पहली मर्सिडीज कार भी बनी, जो टाटा स्टील के अधिकारियों एवं लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र थी.

Also Read: छात्रों को मिलेगी एक साथ डबल मास्टर डिग्री, XLRI का अमेरिका की रटगर्स बिजनेस स्कूल के साथ हुआ MoU
Undefined
Jharkhand news: टाटा स्टील की ओर से विंटेज एंड क्लासिक कार एवं बाइक रैली, विलुप्त होती इन वाहनों को देखिए 4
इन क्षेत्रों में हुआ भ्रमण

बिष्टुपुर के गोपाल मैदान से टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने हरी झंडी दिखाकर विंटेज एंड क्लासिक कार एवं बाइक रैली को रवाना किया. रैली में 30 से अधिक विलुप्त होती कार एवं बाइक शामिल हुई. रैली गोपाल मैदान से कदमा गणेश पूजा मैदान होते हुए कदमा-सोनारी लिंक रोड से गुजरते हुए सीएच एरिया गोलचक्कर से यूनाइटेड क्लब पहुंची जहां व‍िजेताओं को सम्‍मानि‍त क‍िया गया. इस मौके पर टाटा स्टील के पूर्व एमडी जेजे ईरानी, वीपी सीएस चाणक्य चौधरी और अन्य अधिकारी भी शामिल हुए.

रिपोर्ट : विकास श्रीवास्तव, जमशेदपुर.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें