39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: सीवान में संदेहास्पद हालात में तीन लोगों की हुई मौत, परिजनों ने कहा – शराब पीने से गयी है जान

मृत नूर मोहम्मद के परिजनों ने अधिकारियों को लिखित रूप से दिया कि उसकी मौत बीमारी से हुई है. इसके बाद नूर मोहम्मद के शव को दफनाने की अनुमति दी गयी है. वहीं, एक मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि देसी शराब पीने से उसके पति की जान गयी है.

सीवान जिले के दारौंदा थाने के ढेबर गांव में पिछले 12 घंटों में तीन व्यक्तियों की संदेहास्पद हालात में मौत हो गयी. मृतकों में ढेबर गांव निवासी स्व. राम प्रसन्न मांझी के 65 वर्षीय पुत्र अवध किशोर मांझी, लालधर मांझी का 30 वर्षीय पुत्र कमलेश मांझी तथा स्व. लाल मोहम्मद का पुत्र नूर मोहम्मद हैं. एक मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि देसी शराब पीने से उसके पति की जान गयी है.

हालांकि, प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों से परिजनों ने कहा कि तीनों की मौत बीमारी से हुई है. सूचना मिलने पर महाराजगंज एसपीओ संजय कुमार, एसडीपीओ पोलस्त कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर बालेश्वर राय, महाराजगंज थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह आदि ढेबर गांव पहुंचे. पुलिस अधिकारियों के आने पर कमलेश मांझी का शव चिता पर छोड़ कर ग्रामीण भाग गये.

वहीं, मृत नूर मोहम्मद के परिजनों ने अधिकारियों को लिखित रूप से दिया कि उसकी मौत बीमारी से हुई है. इसके बाद नूर मोहम्मद के शव को दफनाने की अनुमति दी गयी है. वहीं, अवध किशोर मांझी का अंतिम संस्कार मंगलवार को ही कर दिया गया था. कमलेश मांझी व अवध किशोर मांझी के परिजनों ने भी अधिकारियों को बीमारी से मौत होने का लिखित आवेदन दिया है. एसडीएम संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. परिजनों ने बताया है कि बीमारी से तीनों की मौत हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें