37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar Crime News: प्रेम विवाह के नौ माहीने बाद महिला की गला दबा हत्या, पति हुआ फरार, सास गिरफ्तार

Bihar News: मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में प्रेम विवाह के नौ माहीने बाद ही महिला की हत्या कर दी. मृतक महिला के भाई के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर चार लोगों को आरोपित किया गया है. इसमें सास को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पटना. मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में नौ माह पहले प्रेम विवाह रचायी 20 वर्षीय ममता देवी की गला दबा कर ससुराल के लोगों ने हत्या कर दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर लाश को उस समय बरामद किया, जब ससुराल के लोग उसे ठिकाने लगाने ले जा रहे थे. मृतक के भाई के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर चार लोगों को आरोपित किया गया है. इसमें सास को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

गला दबाकर हत्या का आरोप

परिजनों ने आशंका जतायी है कि ममता की गला दबा हत्या की गयी है. परिजनों का आरोप है कि रोहित ने दबंगता के साथ बहन से नौ माह पहले एक ही मंडप में ममता के अलावा एक अन्य महिला के साथ विवाह किया था. दबंगता की वजह से किसी ने विरोध नहीं किया. थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मृतका के शरीर पर किसी तरह के चोट व जख्म के निशान नहीं हैं.

तलाश में छापेमारी जारी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट हो पायेगी. भाई बबलू के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें पति रोहित यादव, ससुर मिथिलेश यादव, सास गुड़िया देवी व एक अन्य को आरोपित किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सास गुड़िया देवी को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

सीढ़ी से गिरने की बात कह मायके वालों को बुलाया

खाजेकलां थाना क्षेत्र के नून के चौराहा हजारी मोहल्ला निवासी गोपाल दास के बेटे व मृतका के भाई बबलू दास ने बताया कि रानीपुर निचली गली निवासी मिथिलेश यादव के बेटे रोहित यादव उर्फ गोपी ने उसकी बहन से लगभग नौ माह पहले प्रेम विवाह किया था.

Also Read: Bihar Breaking News LIVE: पीरपैंती में युवक की गला रेतकर हत्या, शव बगीचे में फेंका, गांव दहशत
अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी

शादी के कुछ दिन के बाद से ही रोहित व परिवार के अन्य सदस्य दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. इसी बीच मंगलवार शाम रोहित ने कॉल कर कहा कि तुम्हारी बहन सीढ़ी से गिर गयी है. बहन को ससुराल देखने पहुंचा, तो देखा की वह मृत पड़ी थी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए तैयारी हो चुकी थी. अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने मेहंदीगंज थाना पुलिस को सूचना दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें