33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: एकतरफा प्यार में युवक ने गांधी सेतु से अचानक लगाई गंगा में छलांग, जानें फिर क्या हुआ

पटना के महात्मा गांधी सेतु से प्रेम में असफल होने के बाद एक युवक ने गंगा नदी में छलांग लगा दी. पूल की ऊंचाई करीब 40 मीटर है जिससे युवक अचानक से नदी में कूद गया.

पटना के महात्मा गांधी सेतु से प्रेम में असफल होने के बाद एक युवक ने गंगा नदी में छलांग लगा दी. पूल की ऊंचाई करीब 40 मीटर है जिससे युवक अचानक से नदी में कूद गया. पुल पर मेंटेनेंस का काम कर रहे रेल्वे कर्मचारियों ने युवक को लाख समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और अचानक पुल से छलांग लगा दी. हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी जान बचा ली.

लड़की से एकतरफा प्यार करता था युवक

बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय युवक एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था. लेकिन लड़की को युवक के प्यार में दिलचस्पी नहीं थी. इससे आहत होकर युवक मंगलवार को लड़की को डराने के लिए पुल पर चढ़ गया था. काफी देर तक वह पुल पर ही बैठा रहा और बाद में उसने गंगा में छलांग लगा दिया. गनीमत है की उस दौरान गंगा में बोट के साथ कर्मचारियों तैनात थे. जिनकी तत्परता से उसकी जान बच गई.

सेतु पर मरम्मत का काम चल रहा है

जानकारी के मुताबिक गांधी सेतु पर अभी मरम्मत का काम चल रहा है इसी वजह से वहां पर मरम्मत करने वाले इंजीनियर अपने काम का वीडियो बना रहे थे. उसी दौरान उनकी नजर पूल पर बैठे युवक पर पड़ी तो उनलोगों ने युवक को समझने का प्रयत्न किया लेकिन इसी बीच वो युवक सेतु से नीचे कूद गया.

Also Read: Patna ISKCON Temple: भक्तों के लिए खोला गया राज्य का सबसे बड़ा इस्कॉन मंदिर, 2010 में शुरू हुआ था निर्माण
किया गया रेस्क्यू 

युवक की किस्मत अच्छी थी की गंगा में बोट चलाने वाले आयुष ने युवक को पुल से कूदते हुए देख लिया था. जिस वजह से आयुष ने जब युवक को कूदते हुए देखा तो अपनी बोट की दिशा घूमा ली. इसके बाद युवक जैसे ही गंगा में गिरा आयुष बोट लेकर उस जगह पहुंच गया और तत्काल उसका रेस्क्यू कर लिया. इस घटना के दौरान मौके पर अफरा-तफरी मची रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें