37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शेर के साथ शख्स का मजाक करना पड़ा भारी, जंगल के राजा ने काट ली अंगुली, देखें Viral Video

Viral Video: शेर से मजाक करना एक शख्स के लिए भारी पड़ गया. अफ्रीका चिड़िया घर में जब पिंजरे में बंद शेर के साथ सब सेल्फी और वीडियो लेने में व्यस्त थे. उसी समय एक व्यक्ति ने शेर के साथ कर दी ये मस्ती जो शेर को बिल्कुल पसंद नहीं आई. फिर इस व्यक्ति के साथ जो हुआ वो एक बुरे सपने से कम नहीं था.

जंगल के राजा शेर के साथ एक युवक का मजाक करना भारी पड़ गया और वो अपनी रिंग फिंगर गवां बैठा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स शेर के पिंजरे के करीब जाकर खड़ा हो जाता है. शेर भी पिंजरे के अंदर से उसे देख रहा होता है. यहां तक तो सब ठीक था लेकिन उसके बाद जो शख्स ने किया, उसका खामियाजा उसे अपनी उंगली गवाकर भुगतना पड़ा.

https://twitter.com/OneciaG/status/1528082220547809281
वायरल वीडियो में दिखा शेर का गुस्सा

अफ्रीका चिड़िया घर में जब पिंजरे में बंद शेर के साथ सब सेल्फी और वीडियो लेने में व्यस्त थे. उसी समय एक व्यक्ति ने शेर के साथ कर दी ये मस्ती जो शेर को बिल्कुल पसंद नहीं आई. फिर इस व्यक्ति के साथ जो हुआ वो एक बुरे सपने से कम नहीं था.

ऐसा प्रतीत होता है, जैसे जहां का भी ये वीडियो है, वहीं पर वह शख्स काम करता होगा. उसके पहनावे से ऐसा लग सकता है. हालांकि, शेर ने उसको ऐसा पकड़ा कि देखने वालों की रूह कांप गई. शेर ने पूरे दम से शख्स की उंगली को खींच लिया और दोनों ही दोनों तरफ से पूरा जोर लगा रहे थे. बस फर्क इतना था कि शख्स अपनी उंगली उसके जबडे से बाहर निकालने के लिए जोर लगा रहा था और वहीं, शेर उंगली के साथ उस पूरे के पूरे शख्स को खाना चाहता था.

वायरल हुआ वीडियो

इस खौफनाक वीडियो को ट्विटर पर @oneciaG नाम के व्यक्ति के अंकाउट से एक यूजर ने ट्वीट किया. उन्होंने इस वीडियो के साथ जमाइकन कहावत भी लिखा हैं- दिखावे के चक्कर में अपमान ही होता हैं. वीडियो को आज ही शेयर किया गया हैं. जिसे 15 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया हैं और कई लोगों ने कमेंट भी कर डाला. और इस व्यक्ति की मूर्खता पर भी लोग हस रहे हैं.

घटना की हो रही जांच

ये चिड़ियाघर सांटा क्रूज में स्थित है. इसमें जेब्रा, बंदर, मगरमच्छ समेत कई जानवर हैं. चिड़ियाघर के प्रतिनिधियों ने कहा कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है. लेकिन जमैका सोसाइटी फॉर द प्रिवेंशन ऑफ क्रुएल्टी टू एनिमल्स ने इस बात की पुष्टि की है कि वे इस घटना की जांच कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें