28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Satyendra Jain Arrest: केजरीवाल सरकार को बड़ा झटका, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन गिरफ्तार

Satyendra Jain Arrest: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार को बड़ा झटका लगा है. आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता और अरविंद केजरीवाल की कैबिनेट में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया.

Satyendra Jain Arrest: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सरकार को बड़ा झटका लगा है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कद्दावर नेता और अरविंद केजरीवाल की कैबिनेट में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया. उन्हें हवाला मामले में गिरफ्तार किया गया है. मामला कोलकाता की एक कंपनी से हवाला के जरिये लेन-देन का है.

मनीष सिसोदिया का केंद्र सरकार पर हमला

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी आम आदमी पार्टी (आप) ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) सरकार पर हमला बोल दिया है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Dy CM Manish Sisodia) ने ट्वीट करके भाजपा पर हमला बोला. कहा कि सत्येंद्र जैन के खिलाफ 8 साल से फर्जी केस चलाया जा रहा है.

कुछ दिनों में छूट जायेंगे सत्येंद्र जैन

मनीष सिसोदिया ने आगे लिखा कि अभी तक कई बार ईडी (Enforcement Directorate) बुला चुकी है. बीच में कई साल ईडी ने बुलाना बंद कर दिया था, क्योंकि उन्हें कुछ मिला ही नहीं. अब फिर शुरू कर दिया, क्योंकि सत्येंद्र जैन हिमाचल प्रदेश के इलेक्शन (Himachal Pradesh Election) इंचार्ज हैं. मनीष सिसोदिया ने एक और ट्वीट में लिखा, ‘हिमाचल में भाजपा बुरी तरह से हार रही है. इसीलिए सत्येंद्र जैन को आज गिरफ्तार किया गया है, ताकि वो हिमाचल प्रदेश न जा सकें. वे कुछ दिनों में छूट जायेंगे, क्योंकि केस बिल्कुल फर्जी है.

भाजपा ने आप की ईमानदारी पर खड़े किये सवाल

वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने कहा कि ये है ईमानदार पार्टी की ईमानदारी. बता दें कि अरविंद केजरीवाल बार-बार कहते हैं कि सिर्फ उनकी पार्टी ही ईमानदार सरकार दे सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें