33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Payal Rohatgi Mehendi: पायल रोहतगी की मेहंदी सेरेमनी की तसवीरें वायरल, इस दिन संग्राम संग लेंगी सात फेरे

Payal Rohatgi Mehendi: पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले है. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है और पायल की मेहंदी की तसवीरें सामने आई है.

Payal Rohatgi Mehendi: लॉकअप फेम पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) दो दिन बाद ही सात फेरे लेने वाले है. 9 जुलाई को पायल और संग्राम शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी की रस्में शुरू हो गई है और पायल की मेहंदी फंक्शन की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए है. इसमें उनके परिवार औऱ कुछ दोस्त ही दिख रहे है.

पायल रोहतगी मेहंदी फंक्शन

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 12 साल से साथ में है और अब दोनों जल्द ही पति- पत्नी बनने वाले है. पायल ने मेहंदी फंक्शन की तसवीरें औऱ वीडियो में एक्ट्रेस मेहंदी लगवाते दिख रही है. उनके चेहरे पर खुशियां साफ झलक रही है. पिंक कलर के आउटफिट में पायल काफी खूबसूरत लग रही है. इस वीडियो में उनके परिवार के लोग औऱ करीबी दोस्त ही नजर आए.

बधाई आप दोनों को…

पायल रोहतगी ने मेहंदी सेरेमनी की तसवीरे भी फैंस के साथ पोस्ट किया है. उनके पोस्ट पर यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, चमक दिख रहा है पायल मैम के चेहरे पर. एक यूजर ने लिखा, बधाई आप दोनों को. एक अन्य यूजर ने लिखा, शेरनी को शादी की बधाई. एक अन्य यूजर ने लिखा, फाइनली.

इस दिन लेगें फेरे

गौरतलब है कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह आगरा में शादी करेंगे. इस शादी में उनके परिवार के लोग शामिल होंगे. शादी के बाद कपल 14 जुलाई को दिल्ली में एक रिसेप्शन और बाद में मुंबई में दूसरा रिसेप्शन आयोजित करेंगे.

लॉकअप में शादी के लिए प्रपोज किया था संग्राम ने

पायल रोहतगी हाल ही में कंगना रनौत के लॉकअप शो में नजर आई थी. पायल ने इसमें अपना गेम काफी अच्छे से खेला था. इस शो में ही संग्राम सिंह ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. संग्राम ने कहा था, ये लॉक अप खत्म कर लो फिर हम शादी करेंगे. उन्होंने ये भी कहा था, इतनी धाकड़, इतनी मजबूत, इतनी स्वतंत्र लड़की को भैया मैं छोड़ना नहीं चाहता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें