33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Eng vs Ind: क्या बारिश की भेंट चढ़ेगा भारत-इंग्लैंड पहला ODI, जानें कैसा रहेगा मौसम, देखें पिच रिपोर्ट

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को टी20 सीरीज में 2-1 से हराया. अब रोहित सेना की नजर वनडे सीरीज पर है. रोहित शर्मा ने जब से टीम इंडिया की कप्तानी संभाली है, तब से अब एक भी सीरीज नहीं गंवाया. रोहित शर्मा लंबे समय के बाद वनडे में वापसी कर रहे हैं.

England vs India: इंग्लैंड को टी20 सीरीज में 2-1 से हराने के बाद भारत की नजर वनडे सीरीज पर होगी. टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज में आज से अपने अभियान की शुरुआत करेगी. पहला मुकाबला लंदन के ओवल में खेला जाएगा. मैच शाम 5:30 बजे से खेला जाना है.

भारत की नजर वनडे सीरीज जीतने पर

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को टी20 सीरीज में 2-1 से हराया. अब रोहित सेना की नजर वनडे सीरीज पर है. रोहित शर्मा ने जब से टीम इंडिया की कप्तानी संभाली है, तब से अब एक भी सीरीज नहीं गंवाया. रोहित शर्मा लंबे समय के बाद वनडे में वापसी कर रहे हैं. रोहित शर्मा आखिरी बार 11 फरवरी 2022 में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मुकाबला खेला था. चोट और आराम के कारण उन्हें वनडे टीम से बाहर रहना पड़ा था.

Also Read: England vs India: रिकी पोंटिंग के इस बड़े रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाये रोहित शर्मा, थम गया विजय अभियान

भारत-इंग्लैंड मुकाबले के दौरान ऐसा रहेगा मौसम का हाल

भारत और इंग्लैंड के बीच पहले पनडे मुकाबले के दौरान मौसम साफ रहने का अनुमान लगाया गया है. मौसम विभाग के अनुसार 19 डिग्री तापमान रहने का अनुमान है, तो आद्रता 63 प्रतिशत. मैच के दौरान 10 से 12 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है, तो मौसम विभाग के अनुसार मैच के दौरान बारिश नहीं होगी.

कैसी है ओवल की पिच

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में पहला वनडे मुकाबला खेला जाएगा. यहां की पिच को बैटिंग फ्रेंडली माना जाता है. आधा मुकाबला खत्म होने के बाद तेज गेंदबाजों को मिलने की संभावना है, जबकि स्पिनर मीडिल ओवर में अपना जलवा दिखा सकते हैं.

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, लियाम लिविंगस्टोन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान, विकेटकीपर), मोइन अली, डेविड विली, ब्रायडन कार्स, क्रेग ओवरटन/मैट पार्किंसन और रीस टॉपली.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर/प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें