33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भागलपुर में तीस किलो चांदी लूट का सिटी एसपी ने किया खुलासा, हथियार सहित एक लाख 36 हजार बरामद

भागलपुर में पुलिस ने तिलकामांझी चांदी लूट में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार सहित एक लाख 36 हजार भी बरामद किया है.

भागलपुर के शहरी क्षेत्र सहित ग्रामीण इलाकों के थानों में विगत 15 दिनों में घटित लूटकांड की पांच घटनाओं में भागलपुर पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी कर लूटे गए सामानों और घटना में प्रयुक्त हथियार को बरामद किया है. भागलपुर पुलिस को मिली इस सफलता की जानकारी सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात और एएसपी सिटी ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता आयोजित कर दी.

तीस किलो चांदी की हुई थी लूट 

सिटी एसपी ने बताया कि 24 जून को तिलकामांझी थाना क्षेत्र के आर बाखला रोड के मुहाने पर हथियारबंद अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई पवन वर्मा से तीस किलो चांदी लूट ली थी. मामले में पुलिस ने घटना में शामिल तीन अपराधी मो सद्दाम, मो शाहनवाज उर्फ सन्नी खटाल और आनंद यादव को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने सन्नी खटाल के घर से 90 हजार रुपए नकद और सद्दाम के पास से 46 हजार रुपए भी बरामद किए हैं. वहीं घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा को भी बरामद किया है.

कुख्यात अपराधी ऋषि राज शर्मा गिरफ्तार

पुलिस ने मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र में विगत 6 जून को डीजे संचालक से हुए लूटपाट मामले में अमरपुर निवासी कुख्यात अपराधी ऋषि राज शर्मा को गिरफ्तार किया है. उसके पास से लूटपाट के कई सामान भी बरामद किए गए हैं. सत्यापन और पूछताछ के दौरान पाया गया कि ऋषि शर्मा ने विगत 6 जुलाई को अकबर नगर थाना क्षेत्र में 1 जुलाई को मदनपुर थाना क्षेत्र में 8 जुलाई को शाहपुर थाना क्षेत्र में कुल पांच लूट कांड की घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

डीजे संचालक से हुए लूट कांड में पूर्व में गिरफ्तार किया गया तीन अभियुक्तों ने ऋषि राज शर्मा के संलिप्त होने की जानकारी पुलिस को दी थी. जिसके आधार पर पुलिस ने ऋषि राज शर्मा को बांका जिला के अमरपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया.

Also Read: पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर हुई अधिकारियों से बड़ी चूक, मृत विधायक को भेजा निमंत्रण
विशेष टीम का गठन 

तिलकामांझी लूट कांड आवेदन के लिए गठित विशेष टीम में तिलकामांझी थानाध्यक्ष एसआई राज रतन, सबौर थाना अध्यक्ष एसआई पवन कुमार और बक्सर थाना अध्यक्ष अजय कुमार अजनबी सहित ततारपुर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार शामिल थे. उक्त कांड में पुलिस को दो अन्य लोगों की तलाश है. मामले में पुलिस लूटी गई चांदी की बरामदगी में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें