28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bhojpuri Cinema: फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस का जानें अंतरा बिस्वास से मोनालिसा बनने की पूरी कहानी

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्मों से हिंदी सिनेमा तक नाम कमाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा ने तमिल, तेलगू, मलयालम, उड़िया और कन्नड़ भाषाओं में काम किया है.

सोशल मीडिया पर पहचानो कौन (Pehchano Kaun) का प्रचलन शुरू हो गया है. इसमें लोग किसी सेलिब्रिटी के बचपन की फोटो शेयर करके पूछते हैं कि पहचानो कौन(Pehchano Kaun). सेलिब्रिटी के बचपन के फोटो को पहचानने में यूजर्स को पसीना छूट जा रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह बड़ी तेजी से चैलेंज चल रहा है. पहचानो कौन की इस सीरीज में आपके लिए हम एक फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस के बचपन की फोटो लेकर आए हैं. ये सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं बल्कि हिंदी टीवी सीरियल में भी अपना दम खंभ दिखा चुकी हैं. दुल्हन के लिबास में दिख रही इस बच्ची को आपने पहचान लिया होगा. आपने अगर नहीं पहचाना तो फिर सस्पेंस को खत्म कर देते हैं. यह बच्ची और कोई नहीं, बल्कि मोनालिसा हैं.

कौन है मोनालिसा

दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आने वाली मोनालिसा का रियल नेम अंतरा बिस्वास है. अंतरा बिस्वास को उसके अंकल ने मोनालिसा नाम दिया था. अंतरा बिस्वास जब फिल्मों की दुनिया में कदम रखा तो उसके अंकल ने उसे यह नाम दिया था. भोजपुरी फिल्मों से हिंदी सिनेमा तक नाम कमाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा ने तमिल, तेलगू, मलयालम, उड़िया और कन्नड़ भाषाओं में काम किया है. उसके रोल और एक्टिंग को उनके फैंस ने जमकर तारीफ की हैं. उन्होंने टीवी शो ‘नजर’ में नेगेटिव ‘डायन’ का रोल प्ले कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. यही कारण है कि उन्हें इन दिनों आप भोजपुरी फिल्मों में कम हिन्दी सीरियल में ज्यादा नजर आ रही हैं.

आसान नहीं था अंतरा बिस्वास से मोनालिसा का सफर

अंतरा बिस्वास से मोनालिसा बनने का सफर आसान नहीं था. जब वो 15 वर्ष की थी उनके पिता को बिजनेस में काफी नुकसान हुआ. यह आर्थिक मंदी का दौर था. यही कारण था कि बिजनेस में नुकसान होने का असर उनके परिवार पर भी पड़ने लगा. अंतरा बिस्वास ने इस समय अपने परिवार के साथ खड़ी हुई. अपने पिता की मदद के लिए उसने होटल में रिसेप्शनिस्ट की जॉब किया. यहां पर उन्हें सैलरी के तौर पर 120 रुपये मिलते थे. इस दौरान ही एक बंगाली डायरेक्टर की उनपर नजर पड़ी और फिर उन्होंने उनको फिल्मों में मौका दिया. फिर क्या था धीरे-धीरे उनकी कड़ी मेहनत को बाद आज वह सफलता के उस मुकाम पर हैं, जहां एक आम लड़की पहुंचने का ख्वाहिश रखती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें