32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PM Modi आज चेन्नई में करेंगे 44वें शतरंज ओलंपियाड का उद्घाटन, होर्डिंग पर लगाई गई नरेंद्र मोदी की तस्वीर

PM Modi Visit Tamil Nadu: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शाम 6 बजे चेन्नई में 44वें शतरंज ओलंपियाड का उद्घाटन करेंगे. चेन्नई तथा मामल्लापुरम शहर के लोगों में इस प्रतियोगिता को लेकर काफी रोमांच है.

PM Modi Visit Tamil Nadu: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे चेन्नई में 44वें शतरंज ओलंपियाड का उद्घाटन करेंगे. बता दें कि भारत में पहली बार इस प्रतिष्ठित शतरंज टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है और चेन्नई तथा मामल्लापुरम शहर के लोगों में इस प्रतियोगिता को लेकर काफी रोमांच है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक पदाधिकारी ने 28 जुलाई से शुरू होने वाले 44वें शतरंज ओलंपियाड के लिए तमिलनाडु सरकार के प्रचार अभियान के तहत यहां लगाए गए होर्डिंग पर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लगा दीं.

ट्विटर पर साझा किया वीडियो

बीजेपी के तमिलनाडु खेल एवं कौशल विकास प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमर प्रसाद रेड्डी ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर होर्डिंग पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरें लगा दीं. इस संबंध में उन्होंने सोशल मीडिया मंच ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें पदाधिकारी ने द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (द्रमुक) शासन पर शतरंज प्रतियोगिता के होर्डिंग में मोदी की तस्वीर शामिल ना करने का आरोप लगाया और इसे एक बहुत बड़ी गलती करार दिया. इसके बाद एक हिंदू संगठन के स्वयंसेवकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य में दूसरी जगहों पर भी होर्डिंग पर मोदी की तस्वीरें चिपका दीं.


विरोध में तस्वीर पर पोत दी गई स्याही

विरोध के तौर पर एक द्रविड़ संगठन के एक कार्यकर्ता ने यहां एक बस अड्डे में मोदी की तस्वीर पर स्याही पोत दी. रेड्डी ने कहा कि ओलंपियाड राज्य स्तर की नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता है. उन्होंने वीडियो में कहा कि यह द्रमुक पार्टी का कार्यक्रम नहीं है. यह एक सरकार प्रायोजित कार्यक्रम है.इस पर प्रधानमंत्री की तस्वीर होनी ही चाहिए थी. होर्डिंग्स पर मोदी की तस्वीरें लगाने के लिए अधिकारियों से अनुमति लेने संबंधी सवाल के जवाब में रेड्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री की तस्वीर अभियान का हिस्सा होनी चाहिए या नहीं? प्रधानमंत्री मोदी जी का चित्र निश्चित रूप से प्रचार अभियान का हिस्सा होना चाहिए.

Also Read: Monsoon Session 2022: राज्यसभा में अगले सप्ताह महंगाई पर होगी चर्चा! वेंकैया नायडू से मिले विपक्षी नेता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें