25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुछ इस अंदाज में अमित शाह से मिले बंगाल भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी, देखें वीडियो

शुभेंदु अधिकारी और अमित शाह के बीच के मुलाकात का वीडियो सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कमरे में एक टेलीविजन चल रहा है. इस बीच शुभेंदु अधिकारी आते हैं और सोफे पर बैठ जाते हैं.

बंगाल भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. मुलाकात से पहले पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने इस बाबत जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि शुभेंदु अधिकारी आज कुछ खास मुद्दों पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से संसद में उनके कार्यालय में मुलाकात करने वाले हैं. यह एक आंतरिक मामला है, हम अभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते हैं.

बंगाल भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी और अमित शाह के बीच के मुलाकात का वीडियो सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कमरे में एक टेलीविजन चल रहा है. इस बीच शुभेंदु अधिकारी आते हैं और सोफे पर बैठ जाते हैं. उनके सामने अमित शाह बैठे हुए हैं. शुभेंदु अधिकारी के पहुंचने पर शाह उनका मुस्‍कान के साथ स्‍वागत करते हैं. वीडियो में शुभेंदु अधिकारी और शाह बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

Also Read: SSC घोटाले की आरोपी अर्पिता मुखर्जी ने कहा- वह पैसा मेरा नहीं, मेरी गैरमौजूदगी में पैसा वहां रखा गया था
सहयोग नहीं कर रहे पार्थ चटर्जी

यहां चर्चा कर दें कि पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमारी की थी और पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया था. पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के पास से ईडी ने करीब 50 करोड़ रुपये कैश बरामद किये थे. इसके बाद अर्पिता मुखर्जी को भी जांच एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया था. इस बीच ईडी की ओर से कहा गया है कि पार्थ चटर्जी पूछताछ में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं. केंद्रीय एजेंसी ने बताया कि चटर्जी ने कथित स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के संबंध में ईडी के ज्यादातर सवालों का ‘‘जवाब नहीं दिया है.”


वह पैसा मेरा नहीं : अर्पिता मुखर्जी

इधर SSC भर्ती घोटाले में गिरफ़्तार आरोपी अर्पिता मुखर्जी ने कहा है कि वह पैसा मेरा नहीं है. मेरी गैरमौजूदगी में पैसा वहां रखा गया था. पुलिस ने उनके कोलकाता स्थित आवास से करोड़ों की नकदी और आभूषण बरामद किये हैं. इससे पहले पार्थ चटर्जी भी कह चुके हैं कि पैसों के बारे में मुझे नही पता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें