29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आगरा में गिरा मकान का जर्जर छज्जा, तेज आवाज सुनकर पहुंची भीड़, लोग बाल-बाल बचे

जिले के शहीद नगर में एडीए द्वारा निर्मित ईडब्ल्यूएस डबल स्टोरी में पहली मंजिल पर महेंद्र अग्रवाल का परिवार निवास करता है. आज रविवार को सुबह करीब 8:30 बजे महेंद्र के परिजन घर में मौजूद थे. इसी दौरान उनके मकान का छज्जा गिर गया. छज्जा गिरने की आवाज सुनकर मकान में मौजूद सभी लोगों में हड़कंप मच गया.

Agra News: ताजनगरी में रविवार सुबह एक मकान का जर्जर छज्जा गिरने से हड़कंप मच गया. गनीमत रही कि मकान में मौजूद लोग छज्जे के नीचे नहीं थे वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था. घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य में जुट गई.

जानें कैसे हुआ हादसा?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के शहीद नगर में एडीए द्वारा निर्मित ईडब्ल्यूएस डबल स्टोरी में पहली मंजिल पर महेंद्र अग्रवाल का परिवार निवास करता है. आज रविवार को सुबह करीब 8:30 बजे महेंद्र के परिजन घर में मौजूद थे. इसी दौरान उनके मकान का छज्जा गिर गया. छज्जा गिरने की आवाज सुनकर मकान में मौजूद सभी लोगों में हड़कंप मच गया और वह लोग घर से बाहर निकल आए. घर से बाहर निकल कर लोगों ने देखा कि उनके दो मंजिला मकान का छज्जा गिर गया था. वहीं घटना के बारे में पता चलते ही क्षेत्रीय लोग भी मौके पर मौजूद हो गए. क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि छुट्टी होने के चलते बच्चे और परिजन सभी घर में थे. ऐसे में अगर छज्जे के नीचे कोई मौजूद होता तो बड़ा हादसा भी हो सकता था लेकिन सभी लोग बाल-बाल बच गए. घटना की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य में जुट गई. पुलिस के अनुसार छज्जा गिरने से कोई भी घायल नहीं हुआ है मलबे को भी मौके से हटाया जा रहा है. शहीद नगर क्षेत्र में एडीए द्वारा निर्मित ईडब्ल्यूएस के तमाम ऐसे मकान है जो पूरी तरह से जर्जर हो चुके हैं. इन मकानों की कोई मरम्मत नहीं हुई है ऐसे में बरसात का समय होने के चलते कभी भी कोई भी मकान क्षतिग्रस्त हो सकता है. और कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें