28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Uber ने दिल्ली से नोएडा के लिए इतना लिया चार्ज कि यात्री के उड़े होश, 12 दिन बाद कंपनी ने सुधारी अपनी भूल

Uber Fare News शख्स मुंबई के उस निवासी से 50 किलोमीटर के यात्रा के लिए उबर ने किराया 3,000 रुपये से वसूला था. शख्स ने दिल्ली एयरपोर्ट से अपने घर जाने के लिए 3,000 रुपये खर्च करने पड़े जबकि मौसम की कोई समस्या नहीं थी.

Uber Fare News: कैब सर्विजेस को हमारी सुविधा के लिए सड़क पर उतारा गया है, लेकिन क्या हो जब कैब का अनुभव बेहद ही बुरा हो. उबर और ओला (Uber & Ola) जैसी कैब सेवाएं अपनी कीमतों में बढ़ोतरी करती हैं और ग्राहकों पर सरचार्ज लगाती हैं. ऐप के जरिए दिखाया जाने वाला अमाउंट ग्राहकों को भरना ही पड़ता है, चाहे जितना रुपये आ जाए. हाल में नोएडा के एक शख्स ने जब खराब मौसम में घर जाने के लिए कैब एग्रीगेटर उबर (Uber) पर टैक्सी बुक की तो किराया देखकर उसके होश उड़ गए.

शख्स मुंबई के उस निवासी से 50 किलोमीटर के यात्रा के लिए उबर ने किराया 3,000 रुपये से वसूला था. शख्स ने दिल्ली एयरपोर्ट से अपने घर जाने के लिए 3,000 रुपये खर्च करने पड़े जबकि मौसम की कोई समस्या नहीं थी. जब उन्होंने टैक्सी बुक की तो किराया 1,143 रुपये दिखा रहा था लेकिन घर पहुंचने पर उसे 2,935 रुपये चुकाने पड़े. ये घटना 5 अगस्त की है. यात्री हवाईअड्डे से घर पहुंचते ही अंतिम उबर बिल देखकर चौंक गया, क्योंकि इसने 147.39 किमी की सवारी के लिए मीटर पर 2,935 रुपये दिखाए, जबकि नोएडा सेक्टर 143 में टी 2 से उनके घर की दूरी लगभग 45 किलोमीटर है.

Also Read: UP News: गोरक्षनगरी से प्रयागराज पहुंचना होगा और भी आसान, आज CM योगी करेंगे कम्हरिया घाट पुल का लोकार्पण

यात्री ने ट्वीट किया, ‘आपने मेरे पास कोई विकल्प नहीं छोड़ा, उबर इंडिया. 5 अगस्त को दिल्ली हवाई अड्डे के टी-2 से मेरे घर नोएडा (लगभग 45 किलोमीटर) तक कैब के लिए 2,935 रुपये का भुगतान करना पड़ा. मुझे 147.39 किलोमीटर के लिए बिल किया गया था. मैंने एक घंटे से भी कम समय में कवर किया!’ वहीं अब खबर आई है कि उबर का मामला ट्विटर पर लोगों के ध्यान में आने के बाद उबर इंडिया ने यात्री के पैसे लौटा दिए हैं. यात्री ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें