28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Wake up Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक, पूरा देश कर रहा है जल्द स्वस्थ होने की दुआ

Raju Srivastava health update: पूरा देश दुआ कर रहा है कि हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जल्द से जल्द ठीक होकर घर लौट आएं. उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने आज यानी गुरुवार को कहा कि उनके पति एक योद्धा हैं और वह हम सभी के बीच वापस लौटेंगे.

Raju Srivastava health update: लोकप्रिय अभिनेता और जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं, उनके चाहने वालों के साथ आज पूरा देश यह दुआ कर रहा है. बता दें अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक है. डॉक्टरों के मुताबिक उनके शरीर में दवाओं का असर बंद हो गया हैं. जिसके चलते उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों की चिंता काफी बढ़ गई है. बता दें, दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

https://twitter.com/Abhinav453/status/1560243694791696388

जिन में वर्कआउट के दौरान आया था दिल का दौरा: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. फिलहाल वो वेंटिलेटर पर हैं लेकिन उनके शरीर में दवाइयों का असर नहीं दिख रहा है. बुधवार को उनके मुख्य सलाहकार ने कहा था कि उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई है और वह लगभग ब्रेन डेड स्थिति में हैं.

वापस लौटेंगे राजू श्रीवास्तव- शिखा श्रीवास्तव: पूरा देश दुआ कर रहा है कि हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जल्द से जल्द ठीक होकर घर लौट आएं. उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने आज यानी गुरुवार को कहा कि उनके पति एक योद्धा हैं और वह हम सभी के बीच वापस लौटेंगे. शिखा ने पीटीआई से बातचीत में कहा कि उनके पति की हालत स्थिर है और डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं. राजू जी एक फाइटर हैं और वह हम सबके बीच फिर से लौटेंगे. हमें आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं की जरूरत है.

अफवाह न फैलाएं- शिखा श्रीवास्तव: गौरतलब है कि वर्ष 2014 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर बृहस्पतिवार को ट्विटर पर कई पोस्ट में अटकलें लगाई जा रही थीं. शिखा ने कहा, ‘‘मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया अफवाह न फैलाएं. यह हमारे मनोबल को प्रभावित करता है. हमें नकारात्मक ऊर्जा नहीं चाहिए, हमें सकारात्मकता चाहिए. कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें और वह जल्द ही वापस आ जाएंगे. डॉक्टर अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं और राजू जी उनका साथ दे रहे हैं, वह लड़ रहे हैं. इसलिए कृपया नकारात्मकता न फैलाएं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें