37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी, एफआईआर दर्ज

पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी और जान से मारने की धमकी देने के मामले सामने आये हैं. इनकी शिकायत यूपी 112 के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जिम्मेदारी नागरिकों ने की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Lucknow: पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया एकाउंट पर सामने आया है. इसमें तीनों नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है. इस मामले की शिकायत यूपी 112 के प्लेटफार्म पर वीडियो का लिंक भेजकर एक नागरिक ने की थी.

पुलिस के अनुसार एक जिम्मेदार नागरिक ने यूपी 112 कंट्रोल रूम के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिंक भेजकर इस मामले की जानकारी दी थी. यह धमकी 8 सितंबर को दी गयी है. जिसमें तीनों नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी है.

यूपी-112 के ऑपरेशन कमांडर सहेंद्र कुमार के अनुसार इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है. सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस लिंक व चैनल की जांच कर रही है. वहीं 22 अगस्त को मेरठ के शिक्षा विभाग से जुड़े मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक युवक ने टिप्पणी की थी. यह शिकायत भी कंट्रोल रूम में दर्ज करायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें