34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

West Bengal News: जमालपुर में छापामारी कर पुलिस ने दुकान से भारी मात्रा में जब्त किये मादक पदार्थ

West Bengal News: पूर्व बर्दवान जिले में एक बार फिर पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर भारी मात्रा में मादक पदार्थ तथा मादक संबंधी कच्चा माल जब्त किया है . दुकान का मालिक फरार बताया जा रहा है .

West Bengal News: पूर्व बर्दवान जिले में एक बार फिर पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर भारी मात्रा में मादक पदार्थ तथा मादक संबंधी कच्चा माल जब्त किया है . इस घटना के प्रकाश में आने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है .घटना के बाद दुकान को पुलिस ने सील कर दिया है .यह घटना जमालपुर थाना अंतर्गत हिरण्यग्राम की है. पुलिस ने बताया कि मंगलवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर गांव के एक दुकान पर छापेमारी अभियान चलाकर भारी मात्रा में मादक पादर्थ बरामद किया है.

दुकान का मालिक हुआ फरार

पुलिस ने बताया कि छापेमारी अभियान के बाद से दुकान का मालिक फरार बताया जा रहा है.हालांकि उक्त दुकान से बरामद मादक पदार्थों को जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने बताया की ऑपरेशन टू रिकवर ड्रग के तहत यह छापामारी अभियान चलाया गया. जिसके तहत मादक पदार्थ बनाने का कच्चा माल तथा मादक पदार्थ जब्त किया गया है. दुकान से यीस्ट, आईसी टैबलेट, 30 लीटर तरल कच्चा माल समेत भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किया गया है. दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है.

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें