37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Urfi Javed: सामने आया उर्फी जावेद का नया अवतार, जींस में कराया बोल्ड फोटोशूट, VIDEO

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, दर्द-ए-डिस्को. उर्फी वीडियो में बिना कपड़ों के दिख रही है और उनका ये लुक फैंस को बेकरार कर रहा है.

Urfi Javed latest video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैंस को आश्चर्यचकित करने कोई मौका नहीं छोड़ती. उर्फी का फैशन सेंस काफी अलग और हटकर है. एक्ट्रेस हाल ही में सिम कार्ड से बने हुए ड्रेस में नजर आई थी. इस लुक को भी उन्होंने काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया था. अब उर्फी ने अबतक अपना सबसे बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है.

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो बहुत ज्यादा बोल्ड है. एक्ट्रेस इसमें बिना कपड़ों के दिख रही है. एक्ट्रेस ने चेहरे पर चमकने वाला हेलमेट जैसी कुछ पहना है, जिसमें उनका फेस बिल्कुल नहीं दिख रहा. उन्होंने बॉडी के ऊपर कुछ नहीं पहना है और फ्रंट पार्ट में सिल्वर से कुछ चिपकाया हुआ है. ब्लू जींस के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया. जींस का भी बटन ओपन है.

उर्फी का दर्द-ए-डिस्को

उर्फी जावेद ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, दर्द-ए-डिस्को. इसमें क्या मेकअप क्रेडिट दूं. बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम का गाना दर्द-ए-डिस्को बज रहा है. वीडियो पर यूजर्स ताबड़तोड़ रिएकशन दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ये क्या है. एक अन्य यूजर ने लिखा, चमक रही है बिजली की तरह. एक और यूजर ने लिखा, गजब, ऐसा कभी नहीं सोचा.

Also Read: उर्फी जावेद से एयरपोर्ट पर एक फैन ने की सेल्फी की डिमांड, एक्ट्रेस का जवाब सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे !
उर्फी जावेद को इन लोगों ने ठगा

हाल ही में उर्फी जावेद वेब सीरीज जामताड़ा सीजन 2 को प्रमोट करते दिखी. एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें जामताड़ा स्टार कास्ट उन्हें 2000 सिम-कार्ड से बना हुआ एक ड्रेस बेचते है. एक्ट्रेस को वो 5 लाख में ड्रेस बेचते है. वीडियो के लास्ट में वो कहते है, ‘उर्फी को भी बर्फी बना दिया. बता दें कि जामताड़ा वेब सीरीज का पहला पार्ट काफी पॉपुलर हुआ था.

उर्फी जावेद ने 2500 रुपये से शुरुआत

उर्फी जावेद ने बताया कि जब वो मुंबई में थी, तो पूरे 8 साल तक सीरियल्स में साइड रोल किया करती थी और उसकी से अपना गुजारा किया करती. उर्फी ने कहा मुझे जो भी काम मिलता था, मैं बिना ज्यादा सोचे कर लेती थी. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्होंने 15 सीरियल्स में काम किया, लेकिन किसी से भी मुझे सफलता नहीं मिली. मैंने 2500 रुपये से शुरुआत की थी, और आखिरी बार एक वेब सीरीज में काम किया था, जिसके लिए मुझे महज 18 हजार रुपये मिले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें