29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Uunchai Poster: अमिताभ बच्चन के बाद एक्ट्रेस सारिका का पोस्टर जारी, 47 साल बाद हुई वापसी

बता दें कि, ऊंचाई सारिका का राजश्री के साथ दूसरा सहयोग है. उन्होंने 1975 में हिट फिल्म "गीत गाता चल" में प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया था. यूं कहें कि 47 सालों बाद ऊंचाई से उनकी घर वापसी हुई है.

अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर की आनेवाली फिल्म ऊंचाई (Uunchai Poster) का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है. फिल्म की पहली फीमेल स्टार का चेहरा एक्ट्रेस सारिका का लुक सामने आ गया है. अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के अनूठे चरित्र पोस्टर के लॉन्च के बाद अब अब मेगा कास्ट से एक और स्टार को पेश किया है. ऊंचाई के हर किरदार के पोस्टर को कलाकारों के खास दोस्तों द्वारा साझा किया जा रहा है. सारिका का पोस्टर एक्ट्रेस किरण खेर ने पेश किया है. उन्होंने सारिका को ढेर सारी बधाइयां दी हैं.

47 साल बाद कर रही हैं राजश्री से वापसी

बता दें कि, ऊंचाई सारिका का राजश्री के साथ दूसरा सहयोग है. उन्होंने 1975 में हिट फिल्म “गीत गाता चल” में प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया था. यूं कहें कि 47 सालों बाद ऊंचाई से उनकी घर वापसी हुई है. इंडस्ट्री में इस बात की चर्चा है कि ऊंचाई में सारिका का प्रदर्शन दमदार है और यह उनके लिए एक बहुत ही मजबूत वापसी हो सकती हैं.

पोस्टर में दिखे दो लुक्स

उनके पोस्टर लुक की बात करें तो इसमें दो स्टिल फ्रेम हैं. जहां एक ओर वह अपने बैकपैक के साथ ट्रेक ट्रेल पर है. दूसरी ओर हम उन्हें बर्फीले पहाड़ों के बीच देखते हैं, जहाँ उन्होंने सिर को दुपट्टे से ढका हुआ है और उनकी खूबसूरत भूरी आँखें मानों एक आध्यात्मिक दुनिया की तलाश में है. इस पोस्टर की टैगलाइन में लिखा गया है- रिडेम्पशन ही उनकी एकमात्र प्रेरणा हैं. अब तक जहां दोस्ती एकमात्रा प्रेरणा थी वही ऊँचाई एक छुटकारे की भी कहानी हैं.

Also Read: VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आर्यन खान, फैंस ने कमेंट में लिखा- वो इस बात की परवाह नहीं करते कि…
इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

राजश्री के 75 गौरवशाली वर्षों को चिह्नित करते हुए ऊंचाई प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित 60 वीं फिल्म होगी. सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कई बड़े चेहरे नजर आनेवाले हैं जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं. डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी भी इस वेंचर का हिस्सा है. फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन के अपने अंतिम चरण में है और 11.11.22 . को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें