26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Alia Bhatt की पोस्ट डिलीवरी के बाद कुछ इस तरह ख्याल रख रही है करीना कपूर, दे रही है ये टिप्स

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में एक बच्ची के पेरेंट्स बने है. अब करीना कपूर नयी मॉमी का ख्याल रख रही है. एक्ट्रेस उन्हें कई टिप्स दे रही है, जिससे आलिया जल्द ही ठीक हो जाए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बी-टाउन के फेवरेट कपल में से एक है. दोनों ने बीते 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. आलिया ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस अपनी नन्ही परी को लेकर अस्पताल से घर आ गई है. सभी नन्ही प्रिसेंस की एक झलक पाने के लिए बेताब है. इधर करीना कपूर खान अब नयी मॉमी का ख्याल रख रही है. बेबो आलिया को ढेर सारी टिप्स दे रही है. आपको बता दें कि करीना के दो बच्चे तैमूर और जेह है. एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को काफी अच्छे से कैरी किया. मां बनने के बाद वह जल्द ही काम पर भी लौट आई थी.

आलिया की मदद कर रही है करीना कपूर

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट की मानें तो एक सूत्र ने बताया कि कैसे करीना आलिया के लिए सिर्फ एक कॉल की दूरी पर है और वह कई महत्वपूर्ण टिप्स दे रही है, उन्हें जल्द से जल्द ठीक करेंगा. करीना हमेशा से आलिया की फेवरेट रही है, वह उनकी तरह बनना चाहती थी. सूत्र यह भी कहते हैं, “करीना और आलिया के बीच बेबी टॉक्स काफी समय से चल रही हैं, जिससे आलिया को पता हो कि बच्चे को कैसे संभालना है.

हंसल मेहता की फिल्म के शूट में बिजी करीना

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान पिछली बार आमिर खान के सालाल सिंह चड्ढा में नजर आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. अब एक्ट्रेस जल्द ही निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म में नजर आएंगी. ये एक मर्डर मस्ट्री फिल्म है, जिसमें करीना एक जासूस की भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा करीना 2018 की हिट ‘वीरे दी वेडिंग’ की निर्माता रिया कपूर के साथ भी काम करने वाली हैं.

Also Read: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नन्ही प्रिसेंस के लिए हुए सख्त, बेटी से मिलने की किसी को नहीं मिलेगी इजाजत
इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया भट्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही काम पर वापसी करेंगी. उनके पास रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म की भी जल्द ही शूटिंग शुरू होगी. एक्ट्रेस के पास हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ भी है. वहीं एसएस राजामौली की फिल्म SSMB29 में भी वह काम करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें