28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेगूसराय में पिकअप ने बाइक सवार युवक को रौदा, ग्रामीणों ने रोड जाम कर किया हंगाम

बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र के अयोध्या चौक के निकट रविवार को अज्ञात पिकअप के चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गयी. पुलिस ने मृतक की लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र के अयोध्या चौक के निकट रविवार को अज्ञात पिकअप गाड़ी की चपेट में आने से बाइक पर सवार लगभग 28 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. दुर्घटना के दौरान पिकअप का चालक गाड़ी सहित फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटना के संबंध में स्थानीय लोगों से पूछताछ की. तेघड़ा पुलिस ने घटनास्थल से मृतक की क्षतिग्रस्त बाइक को बरामद किया है. पुलिस ने मृतक की लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के संबंध में तेघड़ा थाने में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध केस दर्ज करने की प्रकिया चल रही है.

परिजनों में मचा कोहराम

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के परिजनों की करूण-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया. तेघड़ा के पुअनि साहेब दयाल सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान दुलारपुर पेठिया गाछी टोला निवासी मेदनी सिंह के लगभग 28 वर्षीय पुत्र गौरी शंकर सिंह के रूप में की गयी है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. घटना के विरोध में मृतक के परिजनों और आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ अयोध्या चौक के निकट एनएच 28 जाम कर एक घंटे तक हंगामा किया. बीडीओ संदीप कुमार पांडेय और तेघड़ा पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा कर मामले को शांत किया.

बाइक की टक्कर से वार्ड पंच की मौत

गया जिले के जयगीर पंचायत के वार्ड पंच विजय पासवान की सड़क हादसे में काहुदाग गांव के समीप मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, विजय बाराचट्टी बाजार से सामान खरीद कर घर जा रहे थे. इस दौरान वह काहुदाग पेट्रोल पंप से तेल लेकर घर जाने के लिए काहुदाग कट के पास पहुंचे कि विपरीत दिशा से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी. इस घटना में विजय बुरी तरह घायल हो गये. इसके बाद उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें