28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

An Action Hero BO Collection Day 4: फीकी पड़ी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ की चमक, सोमवार को हुई सिर्फ इतनी कमाई

An Action Hero Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना की फिल्म फिल्म एन एक्शन हीरो का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. फिल्म सिनेमाघरों में चल नहीं पा रही है. शुक्रवार को 1.31 करोड़ की कमाई की. शनिवार को 2.16 का कलेक्शन हुआ और रविवार को 2.52 का बिजनेस हुआ.

An Action Hero Box Office Collection Day 4: अनिरुद्ध अय्यर निर्देशित थ्रिलर फिल्म एन एक्शन हीरो (An Action Hero Box Office Collection Day 4) सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित करने में फेल रही. ओपनिंग डे पर आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की मूवी ने काफी कम की कमाई की थी. वीकेंड पर भी फिल्म का जादू नहीं चला. चौथे दिन का कलेक्शन सामने आया है, जो बेहद कम है.

फिल्म एन एक्शन हीरो 2 का चौथे दिन का कलेक्शन

फिल्म एन एक्शन हीरो 2 दिसम्बर को रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की दृश्यम 2 और वरुण धवन और कृति सेनन की भेड़िया से फिल्म को कड़ी टक्कर मिली. चौथे दिन फिल्म ने मामूली कमाई की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने सिर्फ 0.80 करोड़ रुपये कमाए. अबतक फिल्म का टोटल कलेक्शन 6.79 करोड़ हुआ.


सिनेमाघरों में नहीं चल पा रही फिल्म

आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो 2 ने शुक्रवार को 1.31 करोड़ की कमाई की. शनिवार को 2.16 का कलेक्शन हुआ और रविवार को 2.52 का बिजनेस हुआ. हालांकि उम्मीद कम है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब को कमाल दिखा सकती है. बता दें कि इससे पहले एक्टर की दो फिल्में अनेक और डॉक्टर जी आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर पिट गई.

Also Read: An Action Hero BO Collection Day 3: वीकेंड पर कमाल नहीं कर पाई ‘एन एक्शन हीरो’, तीसरे दिन हुई इतनी कमाई
आयुष्मान खुराना का पोस्ट

आयुष्मान खुराना और निर्माता आनंद एल राय ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसे उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है. हमारी पहली एक्शन फिल्म है, जबकि निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर और लेखक नीरज यादव की पहली फिल्म है. ये संगीतकार पराग, कौशल शाह और बैकग्राउंड स्कोर आर्टिस्ट सनी की पहली हिंदी फिल्म है. एन एक्शन हीरो की पूरी यात्रा के दौरान, ऐसा महसूस हुआ कि हम सिनेमा के सबसे नए छात्र है, और वास्तव में कुछ रोमांचक और नए युग बनाने के लिए तैयार है. एन एक्शन हीरो के लिए हमें जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए हम आभारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें