32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची के खेलगांव स्थित हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटका मिला खिलाड़ी का शव

खेलगांव हॉस्टल में सोमवार को 11 ताइक्वांडो खिलाड़ी थीं. इनमें से सात खिलाड़ियों का चयन राजस्थान में होनेवाली प्रतियोगिता के लिए हुआ था. चयनित टीम में कल्पना भी शामिल थी.

रांची : झारखंड स्टेट स्पोर्ट्स प्रमोशन सोसाइटी (जेएसएसपीएस) की ताइक्वांडो कैडेट कल्पना कुमारी का शव मंगलवार की शाम फांसी से झुलता मिला. उसका शव गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में मिला. घटना की जानकारी मिलते ही जेएसएसपीएस के अधिकारी गर्ल्स हॉस्टल पहुंचे. इसके बाद हॉस्टल का गेट बंद कर दिया गया और किसी को भी बाहर नहीं जाने दिया गया. खेलगांव थाना की पुलिस ने अंदर जाकर मामले की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा. कल्पना दुमका की रहनेवाली थी. उसके परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गयी है. वे बुधवार सुबह रांची पहुंचेंगे. इधर, इस मामले में कोई अधिकारी कुछ भी बताने से इंकार करता रहा. जेएसएसपीएस हॉस्टल के गेट से सबको बाहर जाने के लिए कहा गया. इस दौरान सुरक्षा अधिकारी ने बदतमीजी भी की.

टीम में हुआ था चयन, नहीं गयी राजस्थान :

खेलगांव हॉस्टल में सोमवार को 11 ताइक्वांडो खिलाड़ी थीं. इनमें से सात खिलाड़ियों का चयन राजस्थान में होनेवाली प्रतियोगिता के लिए हुआ था. चयनित टीम में कल्पना भी शामिल थी. इसके बावजूद वह राजस्थान नहीं गयी. 11 खिलाड़ियों में से जिन चार खिलाड़ियों का टीम में चयन नहीं हुआ था, उनमें से तीन खिलाड़ी अपने घर चली गयी थीं. हॉस्टल में कल्पना और एक अन्य खिलाड़ी ही रुकी थी. इनमें से कल्पना ने आत्महत्या कर ली, जबकि दूसरी लड़की का पता नहीं चल पाया है. मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है.

Also Read: रांची के खेलगांव में बन रहा है अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्केटिंग स्टेडियम, एक ही छत के नीचे मिलेगी कई सुविधाएं
घर आना चाहती थी कल्पना

कल्पना के भाई भुनेश्वर चौधरी ने बताया कि सोमवार को उसकी अपनी बहन से बात हुई, तो उसने (कल्पना) कहा था कि हम खेल और पढ़ाई छोड़ कर घर आना चाहते हैं. भाई ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि ऐसा हो जायेगा. हमलोग बुधवार को रांची आ जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें