32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली के कनॉट प्लेस की गोपालदास बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

देश की राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में स्थित गोपालदास बिल्डिंग में भीषण आग लगने की खबर गुरुवार को आई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 16 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. जानें अपडेट

राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में स्थित गोपालदास बिल्डिंग में गुरुवार को भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि उसे बुझाने में दमकल विभाग की 16 गाड़ियों को मंगवाना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोपहर एक बजे आग बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर लगी और देखते ही देखते बिल्डिंग के बाहर धुएं का गुबार दिखने लगा जिससे अफरा-तफरी मच गई.


Also Read: Weather Forecast: वेस्टर्न डिस्टरबेंस की वजह से बदलेगा दिल्ली का वेदर, जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल

लोगों को तुरंत इमारत से बाहर निकाला गया

दिल्ली के कनॉट प्लेस की गोपाल दास बिल्डिंग में आग लगने की खबर जैसे ही लोगों को मिली, वहां अफरातफरी मच गई. लोगों को तुरंत इमारत से बाहर निकाला जाने लगा. दमकल विभाग को सूचना मिलने के बाद 16 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुट गई. खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पाया जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आग पर काबू पाने के लिए बिल्डिंग में लगे कांच तोड़ने की जरूरत पड़ी. यही नहीं 8वीं मंजिल तक पहुंचने के लिए क्रेन की मदद ली गई. घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

बिल्डिंग में आग लगते ही फायर अलार्म बज गया

आग लगने के बाद का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया एक्स पर शेयर की है. वीडियो में इमारत की 8वीं मजिंल से ऊंची लपटें देखी जा सकती हैं. हालांकि आग कैसे लगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ सकती है. खबरों की मानें तो बिल्डिंग में आग लगते ही फायर अलार्म बज गया और अलार्म सुनते ही सभी लोग तुरंत बिंल्डिंग से बाहर निकलने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें