28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेगूसराय में दबंगों ने पड़ोसी की घर घुस कर की पिटाई, नाबालिग समेत तीन महिला घायल

जिले में दबंगों के हौसले एक बार फिर बुलंद हो गये हैं. छौराही थाना क्षेत्र के बरदाहा गांव में एक मामूली विवाद में दबंगों ने पड़ोसी के घर में घुसकर एक नाबालिग लड़की समेत तीन महिलाओं की बेरहमी से पिटाई कर दी.

बेगूसराय. जिले में दबंगों के हौसले एक बार फिर बुलंद हो गये हैं. छौराही थाना क्षेत्र के बरदाहा गांव में एक मामूली विवाद में दबंगों ने पड़ोसी के घर में घुसकर एक नाबालिग लड़की समेत तीन महिलाओं की बेरहमी से पिटाई कर दी. दबंगों ने लोहे की रॉड से महिलाओं की पिटाई की है. गंभीर रूप से घायल महिला की पहचान बरदाहा गांव निवासी रामचंद्र महतो की 48 वर्षीय पत्नी गीता देवी के रूप में की गई है. उसका इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है.

तीन महिलाओं की हुई पिटाई

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों परिवारों के बीच पुराना विवाद है. पुराने विवाद को लेकर ही ताजा झड़प होने की बात कही जा रही है. आरोप है कि दबंग पड़ोसियों ने घर में घुसकर लाठी डंडे एवं लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. इस पिटाई में नाबालिक लड़की समेत तीन महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. यहां तक कि दबंगों ने कुदाल से भी महिला पर हमला किया, जिससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हुई है. इसमें दो लोगों का इलाज स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया जा रहा है. वहीं एक महिला की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस

इस घटना की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़ित पक्षों के बयान के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की ओर से लगातार छापेमारी चल रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गयी है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की जा रही है. पिटाई मामले में कानून सम्मत कार्रवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें