28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना में मरीन ड्राइव घुमने आये लोगों की बढ़ी संख्या, लगा भीषण जाम, ट्रैफिक पुलिस के छूटे पसीने

रविवार होने की वजह से भारी संख्या में लोग शाम को गंगा जेपी पाथ पर मस्ती करने पहुंचे और इसके बाद जब अंधेरा हुआ तो एकाएक लौटने वालों की गाड़ियों का दबाव बढ़ गया. इस कारण से शहर के कई इलाकों में भीषण जाम लग गया.

पटना के गांधी मैदान में रविवार की शाम तीन घंटे भीषण जाम लग गया. जाम ऐसा कि गांधी मैदान पूरी तरह पैक हो गया. वहीं अशोक राजपथ, डाकबंगला चौराहा, एग्जीविशन रोड, बाकरगंज रोड में भी जाम लग गया. भीषण जाम को देखते हुए भारी संख्या में ट्रैफिक पुलिस के जवान सड़क पर उतर गये. प्रभारी ट्रैफिक थानाध्यक्ष ने बताया कि रविवार होने की वजह से भारी संख्या में लोग शाम को गंगा जेपी पाथ पर मस्ती करने पहुंचे और इसके बाद जब अंधेरा हुआ तो एकाएक लौटने वालों की गाड़ियों का दबाव बढ़ गया. जाम का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बाइक सवार तो छोड़िये पैदल भी लोगों को आने-जाने में परेशानी होने लगी.

गांधी मैदान के चारों ओर से ट्रैफिक जवान ने संभाला मोर्चा तो छूटा जाम

तीन घंटे से लगे भीषण जाम को छुड़ाने में ट्रैफिक पुलिस के जवान के पसीने छूट गये. यही नहीं गांधी मैदान थाने की पुलिस को जाम छुड़ाने में लगना पड़ा. पुलिस ने बताया कि गाड़ियों का दबाव बढ़ने के साथ-साथ बेतरतीब तरीके से लोग गाड़ियों को रांग साइड में घुसा दिया, जिसके कारण पूरा गांधी मैदान पैक हो गया. जब काफी प्रयास के बाद भी जाम नहीं छूटा तो गांधी मैदान के कारगिल चौक, जेपी गोलंबर, चिल्ड्रेन पार्क और एग्जीविशन रोड के पास ट्रैफिक पुलिस पहुंच गयी और गाड़ियों को डायवर्ट कर सभी को अन्य रास्तों से निकाला गया. इस दौरान लोगों को काफी फजीहतों का सामना करना पड़ा.

रोड पर खुले दुकान और सड़कों पर ऑटो रिक्शा ने कर रखा है कब्जा

लोगों ने बताया कि गांधी मैदान के ज्यादातर हिस्सों में फुटपाथी दुकानदारों का कब्जा है. रोड के आधे हिस्से पर दुकान खुल गयी, जिसके कारण सड़कें छोटी हो गया हैं. बाकी बची सड़कों पर ऑटो चालकों ने कब्जा कर रखा है. लोगों ने बताया कि जब तक गांधी मैदान पर फुटपाथी दुकानदारों का कब्जा नहीं हटेगा जाम की समस्या से निजात नहीं मिलेगी.

Also Read: अगुवानी-सुल्तानगंज पुल के गिरने की आवाज 2 किमी तक सुनाई दी, नई डीपीआर बनाकर तीन माह में शुरू होगा काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें