32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Sidhu Moose Wala की मौत के 1 साल बाद भी नहीं संभल पाईं उनकी मंगेतर, कभी शादी नहीं करने की खाई है कसम,जानें वजह

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला आज हमारे बीच नहीं है. सिंगर की हत्या पिछले साल गोली मारकर कर दी गई थी. जिस साल उनकी हत्या हुई, उसी साल उनकी अमनदीप कौर संग शादी होने वाली थी.

Sidhu Moose Wala Death Anniversary: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को आज ही के दिन लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. आज उनकी मौत को पूरे एक साल हो गए है. फैंस सुबह से ही सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर उनके नाम पर पोस्ट लिख रहे हैं. उनकी मंगेतर अमनदीप कौर भी उनके निधन का शोक मना रही है. चलिए आपको बताते हैं अमनदीप कौर के बारे में.

पंजाबी सिंगर सिद्धू की मंगेतर 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अपनी मंगेतर अमनदीप कौर से पिछले साल नवंबर में शादी करने वाले थे. हालांकि शादी से पहले ही सिद्धू की हत्या कर दी गई. सिद्धू और अमनदीप कौर कथित तौर पर दो साल से रिश्ते में थे औऱ दोनों ने 2020 में मंगनी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो अमनदीप संग्रेड्डी गांव की है, जहां दोनों की सगाई हुई थी. वो एक कनाडाई पीआर है.

अमनदीप ने खाई शादी नहीं करने की कसम

सिद्धू मूसेवाला की मौत से उनके चाहने वाले काफी सदमे में थे. सिद्धू के परिवार पर तो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. रिपोर्ट्स की मानें तो अमनदीप, सिद्धू की मौत से टूट गई थी. उन्होंने अपने अमर प्रेम को व्यक्त करने के तरीके के रूप में कभी शादी न करने की कसम खाई. रिपोर्ट्स के अनुसार, वो मूसेवाली की फैमिली माता-पिता के साथ मनसा गांव में रहती है.

Also Read: Jogira Sara Ra Ra Cast Fees: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वसूली मोटी फीस, बाकी स्टार्स के खाते में आई इतनी रकम,जानें
सिद्धू मूसेवाला के बारे में

सिद्धू मूसेवाला सबसे पसंदीदा पंजाबी गायकों में से एक थे. उन्होंने बहुत ही कम समय में बेहतरीन गीतों के साथ अपना नाम बनाया. सिंगर ने 2017 में जी वैगन गाने के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा. कलाकार को अपने गीतों के लिए भरपूर प्यार और सम्मान मिला, जिसमें लीजेंड, सो हाई और द लास्ट राइड शामिल थे. कलाकार को पिछले साल मई में मनसा में गोली मार दी गई थी. उनके गुजर जाने के बाद सिद्धू का आखिरी गाना एसवाईएल रिलीज हुआ और इसने कई रिकॉर्ड तोड़े.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें