34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की वापसी पर कृष्णा अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम सब साथ…

द कपिल शर्मा शो में जल्द ही सुनील ग्रोवर की एंट्री होने वाली है. ये हम नहीं कह रहे, बल्कि कृष्णा अभिषेक के एक इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही है. आईये जानते हैं कृष्णा अभिषेक ने क्या कहा.

द कपिल शर्मा शो में जबसे कृष्णा अभिषेक की एंट्री हुई है. तबसे फैंस को एपिसोड्स काफी मजेदार लग रहे हैं. वह सपना पार्लर वाली बनकर दर्शकों को खूब हंसा रही है. कृष्णा की वापसी के बाद से फैंस सुनील ग्रोवर की वापसी का इंतजार कर रहे हैं और उन्हें डॉक्टर गुलाटी बने देखना चाहते हैं. कॉमेडी शो से घर-घर पहचान बनने वाले सुनील ने कपिल संग झगड़े के बाद शो छोड़ दिया था. कपिल ने उनसे मांफी भी मांगी थी, फिर भी दोनों के बीच सुलह नहीं हो पाई. अब कृष्णा अभिषेक ने सुनील ग्रोवर की वापसी पर चुप्पी तोड़ी है.

सुनील ग्रोवर की द कपिल शर्मा शो में वापसी

इंस्टैंट बॉलीवुड के साथ बात करते हुए, कृष्णा ने सुनील की तारीफ की और कहा कि वह पॉजिटिव व्यक्ति हैं. एक दिन आएगा, जब फैंस सुनील ग्रोवर सहित द कपिल शर्मा शो के कलाकारों को मंच साझा करते देखेंगे. जब उनसे वापसी को लेकर पूछा गया, तो कॉमेडियन ने कहा, “क्यों नहीं? यह उनके ऊपर है. वह शानदार परफॉर्मर हैं. मैं सुनील का बहुत बड़ा फैन हूं. वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं और जब हम सभी मंच पर होंगे तो मजा आएगा. मुझे आशा है कि वह दिन एक दिन आएगा. मैं बहुत सकारात्मक हूं.”

कपिल और सुनील का हुआ था झगड़ा

साल 2018 में, कपिल और सुनील के बीच एक फ्लाइट में अनबन हो गई थी, जब वे ऑस्ट्रेलिया में एक शो खत्म करने के बाद मुंबई वापस आ रहे थे. लड़ाई के बाद, दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाये थे. हालांकि बाद में कपिल ने सुनील से माफी मांगी थी और कहा था कि उनके लिए शो का दरवाजा हमेशा के लिए खुला है. हालांकि, स्टार ने हाल ही में कहा कि उनके पास अभी काफी बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वह बिजी है.

Also Read: Gadar 2: सनी देओल की गदर 2 में ये किरदार निभाएगा विलेन का रोल, अमरीश पुरी को करेगा रिप्लेस
सुनील ग्रोवर ने कही थी ये बात

सुनील ग्रोवर से जब कपिल शर्मा में वापसी को लेकर सवाल पूछे गए थे, तो उन्होंने कहा, “अभी तो ऐसा कोई…या तो पुछवालो फिर आप”. मैं भी अभी व्यस्त हूं और जो कर रहा हूं उसका लुत्फ उठा रहा हूं. वह व्यस्त भी हैं और अच्छा काम कर रहे हैं. मैं भी अच्छा काम कर रहा हूं. मैंने अपने नॉन-फिक्शन के चरण का पहले ही आनंद ले लिया है और वर्तमान में फिक्शन सेटअप पसंद कर रहा हूं, एक कलाकार के रूप में नए अनुभव प्राप्त कर रहा हूं. मैं मजे कर रहा हूं. अभी ऐसी कोई योजना नहीं है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें