27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

समस्तीपुर में जयमाल के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से बारात आये लड़के की मौत

बुधवार की रात अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता उत्तरी वार्ड संख्या एक में हुई एक शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत होने की सूचना है. मृतक की पहचान पूसा थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बथुआ के रहने वाले रामदयाल सिंह के 17 साल के बेटे अमन कुमार के तौर पर की गयी है.

समस्तीपुर. बिहार में हर्ष फायरिंग ने एक और युवक की जान ले ली. शादी समारोह में इस खूनी खेल से लोक बाज नहीं आ रहे हैं. रोक के बावजूद हर्ष फायरिंग की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. ताजा मामला समस्तीपुर का है. बुधवार की रात अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता उत्तरी वार्ड संख्या एक में हुई एक शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत होने की सूचना है. मृतक की पहचान पूसा थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बथुआ के रहने वाले रामदयाल सिंह के 17 साल के बेटे अमन कुमार के तौर पर की गयी है. इस मामले को लेकर अंगारघाट थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश आर्या ने बताया कि हर्ष फायरिंग की घटना हुई है, उसमें एक लड़के की मौत हुई है. घटना के वास्तविक कारणों की जांच की जा रही है. मामले के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बाराती पक्ष के लोगों ने की हर्ष फायरिंग

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि समस्तीपुर के कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के डढ़िया बेलार निवासी रामचंद्र राय के बेटे की बारात चैता उतरी मनोज राय के घर आयी थी. बुधवार की रात शादी की रस्में चल रही थी, तभी बाराती पक्ष के लोगों ने हर्ष फायरिंग कर दी. गोली बाराती पक्ष के एक लड़के को लगी और वो वही मौके पर दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद शादी की खुशियां तो मातम में बदल गई, लेकिन दोनों पक्ष हर्ष फायरिंग की लीपा-पोती में लग गये. वैसे पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामले के छानबीन की जा रही है

घटना को लेकर बारात में आये धर्मेंद्र कुमार ने स्थानीय मीडिया को बताया कि बताया कि अमन मेरे भाई के लड़का का दोस्त था. वह साथ में ही बारात आया हुआ था. जहां रात में डांस के बाद बारात दरवाजे पर लगी. जयमाला के बाद लड़का और लड़की के लोगों को प्रणाम कर रहे थे. इसी बीच हर्ष फायरिंग की इस घटना में गोली अमन को जाकर लग गयी. जबतक लोग अमन को अस्पताल ले जाते, इससे पहले ही उसकी मौत हो गई. अमन की मौत के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले के छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें