28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पारस कलनावत ने Anupama छोड़ने पर कई महीनों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- ईमानदारी से कहूं तो…

पारस कलनावत कुंडली भाग्य में राजवीर का किरदार निभाते है. हालांकि रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा से पारस को बाहर कर दिया गया था. अब उन्होंने इस पर खुलकर बात की है.

टीवी एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) इन दिनों सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में नजर आ रहे हैं. पारस पहले स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा (Anupama) में समर के किरदार में दिखते थे. हालांकि उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. समर के रोल ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई. इस बीच फैंस के साथ एक्टर ने सवाल- जवाब का सेशन रखा. इसमें पारस ने बताया आखिर उन्होंने अनुपमा शो क्यों छोड़ा.

पारस कलनावत ने क्यों छोड़ा अनुपमा

पारस कलनावत कुंडली भाग्य में राजवीर का किरदार निभाते है. हालांकि रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा से पारस को बाहर कर दिया गया था. उन्हें टर्मिनेशन नोटिस दिया गया था क्योंकि वह झलक दिखला जा 10 में भाग लेना चाहते थे. इस बीच इंस्टाग्राम पर एक्टर ने सवाल-जवाब का सेशन किया. इसमें एक फैन ने उनसे सवाल पूछा- उन्होंने अनुपमा को क्यों छोड़ा?

Undefined
पारस कलनावत ने anupama छोड़ने पर कई महीनों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- ईमानदारी से कहूं तो... 2
ईमानदारी से कहूं तो 80%…

पारस कलनावत ने फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा, इतने शानदार शो के साथ मौका देने के लिए वह हमेशा निर्माताओं के आभारी रहेंगे. वह कहते हैं कि किसी स्थान पर पहुंचने के लिए व्यक्ति को उस स्थान को छोड़ना पड़ता है जिसमें वो है. वो कहते है, ईमानदारी से कहूं तो 80% कलाकार अवसर मिलने पर बाहर जाना चाहेंगे. रिस्क लेने की और सही के लिए लड़ने की ताकत हर किसी में नहीं होती.

Also Read: Anupama Spoiler: जैसे ही अनुपमा के पास आया अनुज, माया ने चली गंदी चाल, आखिर वनराज से क्या छिपा रही है काव्या

पारस कलनावत को सागर पारेख ने किया रिप्लेस

बता दें कि अनुपमा में पारस कलनावत की जगह एक्टर सागर पारेख ने लिया है. सागर ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में कहा था, अनुपमा एक लोकप्रिय शो है और समर का चरित्र महत्वपूर्ण है क्योंकि वह शो में अनुपमा का आज्ञाकारी बेटा है और उसका सपोर्ट सिस्टम है. इन दिनों शो में समर की शादी का ट्रैक चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें