28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार: भोजपुर में अपराधियों को दुस्साहस, मुखिया के पति को बीच बाजार सिर में मारी गोली

बिहार के आरा में बेखौफ अपराधियों का दुस्साहस देखने को मिला है. हथियारों से लैस अपराधियों ने रविवार की सुबह सरैया बाजार में चाय पीने पहुंचे मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान पश्चिम गुंडी पंचायत की मुखिया अमरावती देवी के पति मुन्ना यादव के रुप में हुई है.

बिहार के आरा में बेखौफ अपराधियों का दुस्साहस देखने को मिला है. हथियारों से लैस अपराधियों ने रविवार की सुबह सरैया बाजार में चाय पीने पहुंचे मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान पश्चिम गुंडी पंचायत की मुखिया अमरावती देवी के पति मुन्ना यादव के रुप में हुई है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोली से बचने की कोशिश करने पर उन्होंने मुन्ना यादव का पीछा किया और फिर गोली मारकर फरार हो गए. घटना के बाद से इलाके में तवान का माहौल है.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि पूरी घटना का वीडियो वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मुन्ना यादव सड़क पर गिर जाते हैं. इसके बाद एक अपराधी उनके सिर में गोली मारता है. फिर, दूसरा आकर फिर से सिर में ही गोली मारता है. मुन्ना यादव को अपराधियों ने करीब आधा दर्जन गोली मारी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग गए.

Also Read: बिहार: हर्निया के ऑपरेशन में डॉक्टर ने पहले काट दी आंत, फिर हाइड्रोशील निकाली, जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहे कैलाश
आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

आक्रोशित लोगों ने आरा-सरैया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है, बताया जा रहा है कि वह अपने पंचायत में हुए झगड़े को सुलझाने के लिए घर से निकले हुए थे, उसी समय मौके का फायदा उठाते हुए अपराधियों ने हत्याकांड का अंजाम दे डाला, मुन्ना यादव की गिट्टी बालू की दुकान भी है. स्थानीय एक व्यक्ति ने बताया कि रविवार की सुबह बभंगामा पंचायत के मुखिया पति मुन्ना यादव मोटरसाइकिल से सरैया बाजार गये हुए थे. चाय पीने के बाद पंचायती के लिए वहां से निकलने वाले ही थे, तभी अपराधियों ने घटना का अंजाम दे दिया. वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें