36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

GT vs MI: हार्दिक पांड्या की पुराने होम ग्राउंड वानखेड़े में होगी वापसी, लेकिन मुंबई को हराना नहीं होगा आसान

ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम में शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत होने वाली है. वानखेड़े कभी हार्दिक का होम ग्राउंड था और यहां से उनका भावनात्मक जुड़ाव है. लेकिन इस ग्राउंड पर हार्दिक का मुंबई से पार पाना मुश्किल होगा. मुंबई की बल्लेबाजी इस समय काफी मजबूत हो गयी है.

आईपीएल 2023 के लीग मुकाबले में शुक्रवार को हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस की भिड़ंत रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस से है. हार्दिक 2021 से पहले मुंबई इंडियंस का ही हिस्सा थे और यहां का वानखेड़े स्टेडियम उनका पुराना होम ग्राउंड है. अब जब हार्दिक गुजरात की कप्तानी करे हैं तो वानखेड़े से उनका एक भावनात्मक जुड़ाव जरूर होगा. टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री सहित कई पूर्व क्रिकेटर्स का भी यह मानना है.

वानखेड़े में मुंबई को हराना मुश्किल

हालांकि वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात को मुंबई से कड़ी चुनौती मिलने की उम्मीद है. रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या की घर वापसी भावनात्मक होगी. वह टीम के खिलाफ उस मैदान पर एक महत्वपूर्ण मैच खेलेंगे जहां उन्होंने स्टारडम हासिल किया. हार्दिक अपनी टीम को जीत की ओर ले जाकर बहुत कुछ साबित करना चाहेंगे. यह मैच वास्तव में दिलचस्प होगा क्योंकि जीटी के लिए एमआई को उनके घर में हराना आसान नहीं होगा.

Also Read: GT vs MI: रोहित शर्मा की मुंबई या हार्दिक पांड्या की गुजरात किसका पलड़ा है भारी, यहा देखें आंकड़े
हरभजन सिंह ने कही यह बात

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा कि मुंबई को गुजरात के खिलाफ अपना ए गेम लाना होगा क्योंकि टाइटंस की गेंदबाजी लाइनअप बहुत मजबूत है. जीटी के पास राशिद खान, मोहम्मद शमी और अन्य गुणवत्ता वाले गेंदबाज हैं. दूसरी तरफ मुंबई का गेंदबाजी आक्रमण कमजोर है और वे 200 से अधिक रन लुटा रहे हैं. हां, एक बात है कि मुंबई ने तीन बार 200 से अधिक के लक्ष्य का पीछा किया है. इस खेल में टॉस बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है.

श्रीसंत ने की मुंबई की तारीफ

पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत ने कहा कि मुंबई और गुजरात के बीच यह मैच बहुत ही रोमांचक होगा. एमआई वानखेड़े में खेल रहे हैं. वे इस मैच में एक बड़ी जीत के साथ उतरेंगे. पिछले मुकाबले में मुंबई ने आरसीबी को 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हराया था. सूर्यकुमार यादव की वापसी टीम के हित में है. दूसरी ओर, जीटी का टीम प्रबंधन बहुत अच्छी तैयारी के साथ टीम को मैदान पर उतारता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें