27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कर्नाटक चुनाव में राहुल गांधी का अनोखा अंदाज, डिलीवरी पार्टनर्स के साथ लिया मसाला डोसा का आनंद, पी कॉफी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक में हैं. रविवार को उन्होंने बेंगलुरु में गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स के साथ बातचीत की जिसकी तस्वीर सामने आयी है.

Karnataka Election 2023: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार-प्रसार तेज है. प्रदेश में 10 मई को विधानसभा चुनाव होना हैं जिसके पहले कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी के साथ आज प्रचार आ अंतिम दिन है और वोट को कांग्रेस के पक्ष में बदलने के लिए पार्टी आम लोगों से अपना कनेक्शन बढ़ा रही है. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा आज दोपहर एक रोड शो को संबोधित करेंगे.

मसाला डोसा और कॉफी का जायका

इस बीच आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक में हैं. 7 मई यानी रविवार को उन्होंने बेंगलुरु में गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स के साथ बातचीत की जिसकी तस्वीर सामने आयी है. राहुल गांधी ने स्विगी, जोमैटो, ब्लिंकिट और डंजो जैसे एग्रीगेटर्स के डिलीवरी पार्टनर्स के साथ एक रेस्तरां में मसाला डोसा खाया और कॉफी का भी मजा लिया.

कांग्रेस नेता गांधी के साथ बातचीत के दौरान, गिग कर्मचारियों ने बताया की कि बेरोजगारी के कारण उन्हें कम वेतन वाला काम करना पड़ रहा है. राहुल गांधी ने सभी से खेलों पर भी चर्चा की और उनसे पसंदीदा फुटबॉल खिलाड़ियों के बारे में भी सवाल किया जिसका जवाब कांग्रेस नेता को पसंद आया. कांग्रेस पार्टी ने दावा किया है कि अकेले बेंगलुरु में ऐसे दो लाख से ज्यादा गिग वर्कर्स हैं.

राहुल का अलग अंदाज

रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेंगलुरु में फूड डिलीवरी बॉय के स्कूटी पर बैठ कर सवारी की. इसकी तस्वीर सामने आयी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कांग्रेस ने क्या किया ट्वीट

एक पोस्ट में, कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि राहुल गांधी ने बेंगलुरु के प्रतिष्ठित एयरलाइंस होटल में डंजो, स्विगी, जोमाटो, ब्लिंकिट आदि के गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स के साथ बातचीत की. इस दौरान राहुल गांधी ने मसाला डोसा और कॉफी का अनंद उनके सथ लिया. कांग्रेस नेता ने डिलीवरी कर्मचारियों के जीवन, स्थिर रोजगार की कमी और बुनियादी वस्तुओं की बढ़ती कीमतों पर सार्थक बातचीत की. युवाओं ने गिग जॉब्स क्यों ली हैं और उनके काम करने की स्थिति कैसी है, पर भी राहुल गांधी ने उनके साथ की.

Also Read: Karnataka: किस इंजन को 40 फीसदी में से कितना मिला? बीजेपी पर राहुल गांधी का करारा हमला, कहा- हर जगह घोटाला

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को मतदान प्रदेश की जनता करेगी जबकि नतीजे 13 मई को घोषित किए जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें