35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू-कश्मीर: IED बलास्ट में 2 जवान शहीद, 4 घायल, कई आतंकियों के मारे जाने की सूचना

जम्मू कश्मीर के रजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है, यहां IED ब्लास्ट में 2 जवान शहीद हो गए, वहीं 4 जवान घायल बताए जा रहे हैं. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कई आतंकियों के मारे जाने की भी खबर है.

जम्मू कश्मीर के रजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है, यहां IED ब्लास्ट में 2 जवान शहीद हो गए, वहीं 4 जवान घायल बताए जा रहे हैं. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कई आतंकियों के मारे जाने की भी खबर है. ये घटना सर्च अभियान के दौरान हुआ, जब आतंकवादियों ने आईडी बम को ब्लास्ट कर दिया.

घटना की जानकारी देते हुए सेना के अधिकारियों ने बताया, संयुक्त अभियान के दौरान, राजौरी के कंडी जंगल में, आतंकवादियों ने जवाबी कार्रवाई में एक विस्फोटक उपकरण चलाया. एक अधिकारी सहित चार और सैनिकों के घायल होने के साथ ही सेना के दल के दो सैनिक शहीद हुए हैं. आसपास से अतिरिक्त टीमों को मुठभेड़ स्थल के लिए निर्देशित किया गया है. घायल कर्मियों को उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया है. शुरुआती खबरों के मुताबिक इलाके में आतंकियों का एक समूह फंसा हुआ है. आतंकी गुटों के हताहत होने की संभावना है. ऑपरेशन जारी है. आगे के विवरण का पता लगाया जा रहा है.

ये प्रारंभिक जानकारी है विस्तृत खबर के लिए बने रहे प्रभात के साथ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें