32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शरद पवार ने NCP अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, कार्यकर्ता हुए भावुक, फैसले पर पुनः विचार करने का किया आग्रह

वरिष्ठ एनसीपी ने शरद पवार ने NCP अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा दे दिया, इसकी घोषणा उन्होंने स्वयं की है. जिसके बाद पवार समर्थक ने जमकर नारेबाजी की. मुंबई में अपनी आत्मकथा के दूसरे संस्करण के विमोचन के दौरान पवार ने ये घोषणा की.

वरिष्ठ एनसीपी ने शरद पवार ने NCP अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा दे दिया, इसकी घोषणा उन्होंने स्वयं की है. जिसके बाद पवार समर्थक ने जमकर नारेबाजी की. मुंबई में अपनी आत्मकथा के दूसरे संस्करण के विमोचन के दौरान पवार ने ये घोषणा की. अब फिलहाल किसी नए अध्यक्ष की घोषणा नहीं की गई है.


पवार ने इस्तीफे से पहले क्या कहा 

पवार ने अपने संबोधन में कहा कि, मैंने लाफ़ी लंबे समय से अध्यक्ष की भूमिका निभाई है, अब मैं रिटायर होना चाहता हूं. पवार के इस्तीफे की घोषणा के बाद उनके सार्थक भावुक हो गए है और पवार के समर्थन में जमकर नारेबाजी की. वहीं शरद पवार के इस्तीफे की घोषणा के बाद उनके भतीजे अजीत पवार ने कहा कि, ये सब काफी जल्दी हुआ हम सब हैरान हैं, मैं बहन सुप्रिया और पार्टी के अन्य सदस्य एक साथ बैठेंगे और जनता भावना के अनुरूप फैसला लिया जाएगा.

वार साहब चाहते हैं की नया नेतृत्व सामने आए- अजीत पवार 

अजित पवार ने कहा कि कमिटी जो भी फैसला लेगी, वो मान्य होगा. उन्होंने कहा, शरद पवार ने उम्र को देखकर ये फैसला लिया है. बार बार फैसला वापस लेने को न कहें, पवार साहब ने पद से इस्तीफा दिया है पार्टी से नहीं. पवार साहब चाहते हैं की नया नेतृत्व सामने आए. अजीत पवार ने कहा इस्तीफे को लेकर आप सब भावुक ना हों, पार्टी काम सुचारु रूप से चलता रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें