29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद, लालू यादव के दरबार में पहुंचे अखिलेश यादव, जानें क्या हुई बात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष की एकता के लिए लगातार विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से भी मुलाकात की थी.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष की एकता के लिए लगातार विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से भी मुलाकात की थी. इसके बाद गुरुवार को अखिलेश यादव ने दिल्ली में सांसद मीसा भारती के आवास पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात की है. इस मुलाकात की फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच करीब 20 मिनट के आसपास तक बातचीत हुई.

विपक्ष के गठबंधन को लेकर हुई चर्चा

सूत्रों के अनुसार दोनों शीर्ष नेताओं के बीच बातचीत करीब 20 मिनट तक चली. इस दौरान अखिलेश यादव ने लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने विपक्षी गठबंधन को लेकर भी चर्चा की. हालांकि, लालू से मुलाकात के बाद अखिलेश ने मीडिया से बात नहीं की. मगर सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कहा कि आदरणीय लालू जी से एक ‘कुशलक्षेम-मुलाक़ात. निश्चित रुप से विपक्षी एकता के लिए देशभर में शुरू हुए मुहिम की वजह से इस मुलाकात के बड़े सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.


Also Read: बिहार के ‘बाहुबली’ आनंद मोहन विरोध के बीच जेल से रिहा, बाहर आते ही रोड शो की तैयारी, जानें ताजा अपडेट
मार्च में भी लालू-अखिलेश की हुई थी मुलाकात

बता दें कि इससे पहले मार्च के महीने में भी लालू यादव और अखिलेश यादव की मुलाकात हुई थी. उस वक्त लालू से मिलने अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव भी मीसा के घर दिल्ली पहुंची थी. लालू यादव बीते महीने ही, सिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लांट कराकर लौटे हैं. इस महीने फिर से उन्हें चेकअप के लिए जाना था. हालांकि, किन्ही कारणों से उनका प्लान कैंसिल हो गया. लेकिन अब इस मुलाकात के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं.

Also Read: आनंद मोहन की रिहाई के साथ बढ़ी परेशानी, सुप्रीम कोर्ट में याचिका की तैयारी, क्या फिर जेल जाएंगे ‘बाहुबली’ ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें