33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी के बुलंदशहर में मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, पड़ोसी के घर में मिला शव, आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर में 5 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या की सूचना मिलने पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई.

Lucknow : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 5 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या की सूचना मिलने पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल जुट गई. साथ ही बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

बच्ची मृत अवस्था में पड़ोसी युवक के घर मिली

दरअसल, जहांगीराबाद कस्बे के एक मोहल्ले की रहने वाली 5 वर्षीय मासूम बच्ची रविवार को 4 बजे से गायब थी. परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. रात में तकरीबन 9 बजे बच्ची मृत अवस्था में एक युवक के घर में मिली. परिजनों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली.

पड़ोसी ने बच्ची को बहलाकर ले गया था घर

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. उसी दौरान पड़ोसी युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. जहां उसके साथ दरिंदगी की, इसके बाद हत्या कर दी. परिजन बच्ची की तलाश कर रहे थे. इस दौरान जानकारी मिली कि बच्ची युवक के साथ देखी गई थी. जिसके बाद परिजन आरोपी के घर पर पहुंचे तो उन्होंने बच्ची को अस्त-व्यस्त कपड़ों में मृत अवस्था में देखा.

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

क्षेत्राधिकारी अनूपशहर अन्विता उपाध्याय ने बताया कि मासूम की रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. एसपी देहात ने मौका मुआयना किया है और परिजनों से तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है. आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें