28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IIT indore recruitment 2023: आइआइटी इंदौर में असिस्टेंट प्राेफेसर के 34 पदों पर मौका

IIT indore recruitment 2023: आईआईटी इंदौर ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 34 पदों पर आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये हैं.

IIT indore recruitment 2023: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आइआइटी), इंदौर ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 34 पदों पर आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये हैं. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. अंतिम तिथि : 21 अप्रैल, 2023. अन्य जानकारी के लिए देखें : https://www.iiti.ac.in/public/storage/recruitments/March2023/mFvckMgWJnbbfsYS4eHO.pdf चयन प्रक्रिया, योग्यता, उम्र सीमा, वैकेसी डिटेल्स और वेतन समेत जरूरी जानकारी आगे देखें.

पदों का विवरण

कुल 34 पदों में अन्य पिछड़ा वर्ग-एनसी के 4, अनुसूचित जाति के 6, अनुसूचित जनजाति के 7, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के 12 और दिव्यांग उम्मीदवारों से 5 पदों पर आवेदन मांगे गये हैं.

योग्यता

संबंधित विषय में पीएचडी डिग्री के साथ न्यूनतम तीन वर्ष का अनुभव रखनेवाले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

आयु सीमा

आवेदन के लिए अधिकतम आयु 32 वर्ष तय है.

चयन प्रक्रिया

प्राप्त आवेदन पत्रों में से शॉर्टलिस्ट किये गये आवेदकों का चयन इंटरव्यू के जरिये किया जायेगा. इंटरव्यू की जानकारी आवेदकों को उनके रजिस्टर्ड इमेल आइडी के माध्यम से दी जायेगी.

Also Read: Current Affairs Quiz: इस सप्ताह का करेंट अफेयर्स यहां चेक करें क्वेश्चन और आंसर
वेतन

असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-I के लिए मूल वेतन 1,01,500 रुपये और असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-II के लिए 70,900 रुपये प्रतिमाह दिया जायेगा. भारत सरकार के नियमों के अनुसार डीए, एचआरए और परिवहन भत्ता (टीए) जैसे अन्य भत्ते भी
दिये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें