33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली-बिहार ट्रेन में लोड था हथियारों का जखीरा, AC बोगी के यात्री मौत के सामान से थे अंजान, अचानक…

दिल्ली से बिहार आ रही श्रमजीवी एक्सप्रेस में हथियारों का जखीरा लेकर तस्कर सफर कर रहे थे. एसी बोगी में ये तस्कर पिस्तौल व गोली वगैरह लेकर सफर कर रहे थे. अचानक आरा में एसटीएफ ने छापेमारी कर दी और दो तस्करों को धर दबोचा.

Bihar Crime News: बिहार एसटीएफ की टीम ने दिल्ली से आनेवाली 12392 श्रमजीवी एक्सप्रेस (shramjeevi express) में छापेमारी की. रविवार को श्रमजीवी एक्सप्रेस जैसे ही आरा जंक्शन पर पहुंची, वैसे ही एसटीएफ टीम ने ट्रेन के वातानुकूलित बी वन तलाशी अभियान चलाया. अभियान के दौरान एसटीएफ ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया. उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और बुलेट्स बरामद किए गए. यात्री बनकर ये तस्कर एसी बोगी में सफर कर रहे थे. इनके आस-पास बैठे लोगों को इसकी भनक भी नहीं थी कि उनके ही पास मौत के सामान भरे पड़े हैं.

बिहिया में सप्लाई करने की थी तैयारी

एसटीएफ ने तस्करों के पास से 200 बुलेट्स, दो रेगुलर रिवाल्वर (बेबली स्कॉट), एक पिस्टल और दो मोबाइल बरामद किये. एसटीएफ के अनुसार हथियार तस्कर दिल्ली से हथियार लेकर आरा पहुंचा थे. हथियारों और कारतूस को जिले के बिहिया में सप्लाई करना था. पुलिस के खुफिया ने सटीक जानकारी दी, उक्त सूचना पर पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तार कर लिया .

Also Read: बिहार: गजराज की मौत के बाद एक दांत की चोरी, 6 हाथियों ने फिर घेरा बनाकर दिया पहरा, जानें मामला..
उत्तर प्रदेश के देवरिया का निवासी है हथियार तस्कर

गिरफ्तार तस्कर उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले के मइल थाना क्षेत्र के डेहरी गांव निवासी मोतीचंद के पुत्र हरेराम और रायबरेली जिला के महाराजगंज थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव निवासी बलराम सिंह के पुत्र सुमित सिंह बताये जाते हैं. पुलिस गिरफ्तार हथियार तस्करों की क्राइम हिस्ट्री खंगाल रही है.

दिल्ली से हथियार लेकर एसी बोगी में कर रहे थे सफर

बताया जाता है कि दोनों हथियार तस्कर दिल्ली स्टेशन के आसपास कुछ लोगों ने हथियार डिलीवरी करने के लिए दिये थे,जिसकी डिलीवरी जिले के बिहिया में करनी थी. इस बात की भनक बिहार एसटीएफ टीम को लग गयी. इसके बाद एसटीएफ टीम ने रविवार को 12392 डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस एसी वन में छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. एसटीएफ की टीम ने दोनों हथियार तस्करों से पूछताछ करने के बाद हथियार देनेवाले और लेनेवाले की तलाश में जुट गयी है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें