37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब सतीश कौशिक ने कहा था- ‘मैं अभी मरने वाला नहीं…’, एक्टर संग आखिरी बातचीत यादकर अनुपम खेर के छलके आंसू

अनुपम खेर और सतीश कौशिक काफी गहरे दोस्त थे. सतीश के जाने का गम एक्टर को काफी सताता है. उनके जन्मदिन पर अनुपम ने एक म्यूजिकल नाइट रखा था. इसमें सतीश को यादकर वो रो पड़े.

फिल्म निर्देशक और एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) अब हमारे बीच नहीं है. एक्टर का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था. 13 अप्रैल को उनके बर्थ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक इवेंट रखा. इसमें अनिल कपूर, शबाना आजमी, जावेद अख्तर ने सतीश से जुड़े किस्से शेयर किए. अनुपम ने इस दौरान एक्टर संग अपनी आखिरी बातचीत के बारे में बताया.

अनुपम खेर हुए इमोशनल

अनुपम खेर और सतीश कौशिक काफी गहरे दोस्त थे. सतीश के जाने का गम एक्टर को काफी सताता है. उनके जन्मदिन पर अनुपम ने एक म्यूजिकल नाइट रखा था. इसमें सतीश को यादकर वो रो पड़े. अनुपम ने मौत से कुछ घंटे पहले सतीश के साथ अपनी आखिरी बातचीत को सबके साथ शेयर की. उन्होंने कहा, सतीश ने उन्हें फोन किया था. अनुपम ने बताया, मैंने उससे पूछा, तू बहुत थका हुआ साउंड कर रहा है. क्यों ऐसा कर रहा है.

सतीश कौशिक बोले थे- मैं अभी मरने वाला नहीं हूं…

अनुपम खेर ने आगे कहा कि उन्होंने सतीश कौशिक को अस्पताल जाने के लिए कहा. अनुपम बोले, ऐसा कर हॉस्पिटल में चला जा, चेक-इन कर, एडमिट मत होना, बस चेक इन कर. तो इसपर सतीश कौशिक ने कहा, डॉट वरी, मैं अभी मरने वाला नहीं हूं. और इसके तीन घंटे बाद वह हमें छोड़कर चले गए. बता दें कि एक्टर का 9 मार्च को निधन हो गया था.

Also Read: Satish Kaushik: जब सतीश कौशिक इस वजह से करना चाहते थे सुसाइड, शबाना आजमी ने उनकी मौत के बाद अब किया खुलासा
सतीश कौशिक का बर्थडे

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर कर लिखा था, मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आज बैसाखी वाले दिन तुम 67 वर्ष के हो जाते. मगर तुम्हारे जीवन के 48 वर्षों तक मुझे तुम्हारा जन्मदिन मनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. इसलिए मैंने फ़ैसला किया है कि आज शाम को हम तुम्हारा जन्मदिन शानदार तरीक़े से मनाने की कोशिश करेंगे! शशि और वंशिका के साथ वाली सीट ख़ाली होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें