26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Punjab: बटाला रेलवे स्टेशन पर चिपकाए गए वांटेड अमृतपाल के पोस्टर, जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा

Amritpal Singh: पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला रेलवे स्टेशन पर आज पोस्टर चिपकाए गए, जिनमें अलगाववादी अमृतपाल सिंह को 'वांटेड व्यक्ति' बताया गया है. राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा चिपकाए गए पोस्टरों में उल्लेख किया गया है कि 18 मार्च को हुई पुलिस कार्रवाई के बाद से फरार अमृतपाल वांटेड है.

Amritpal Singh: पंजाब में इस समय खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह को लेकर माहौल काफी गर्म है. बता दें अमृतपाल सिंह 18 मार्च से ही फरार है. पुलिस अपनी पूरी ताकत लगा रही है उसे खोज निकालने में. बता दें पुलिस ने सोमवार को अमृतपाल के करीबी सहयोगी पप्पलप्रीत को हिरासत में ले लिया था और कल अमृतपाल सिंह को चेतावनी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो मैसेज भी शेयर किया था. इस वीडियो मैसेज में उन्होंने अमृतपाल सिंह से कहा था कि, आप भाग सकते हैं लेकिन, कानून के लंबे हाथों से छिप नहीं सकते हैं. पंजाब पुलिस ने आज भगोड़े अमृतपाल सिंह को खोज निकालने के लिए गुरदासपुर जिले के बटाला रेलवे स्टेशन पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर चिपकाए हैं. साथ ही जानकारी देने वालों को उचित इनाम देने की भी घोषणा की है.

अमृतपाल की जानकारी देने वाले को इनाम

पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला रेलवे स्टेशन पर आज पोस्टर चिपकाए गए, जिनमें अलगाववादी अमृतपाल सिंह को ‘वांटेड व्यक्ति’ बताया गया है. राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा चिपकाए गए पोस्टरों में उल्लेख किया गया है कि 18 मार्च को हुई पुलिस कार्रवाई के बाद से फरार अमृतपाल वांटेड है. पोस्टर में लिखा है- जिस किसी को भी उसके (अमृतपाल) बारे में कोई जानकारी है, वह नीचे दिए गए मोबाइल नंबरों पर शेयर कर सकता है. जानकारी देने पर उचित इनाम दिया जाएगा. पोस्टर में लिखा है कि जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा.

Also Read: पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के लिए जारी किया वीडियो मैसेज, कहा- आप भाग सकते हैं लेकिन…
वारिस पंजाब दे के सदस्यों के खिलाफ व्यापक अभियान शुरू

पुलिस ने पिछले महीने खालिस्तान समर्थकों और उसके संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के सदस्यों के खिलाफ व्यापक अभियान शुरू किया था. अमृतपाल 18 मार्च को जालंधर जिले में पुलिस के शिकंजे से भाग गया था. उसके करीबी सहयोगी पप्पलप्रीत सिंह को हाल ही में राज्य पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अमृतपाल और उसके सहयोगियों पर विभिन्न वर्गों के बीच वैमनस्य फैलाने, हत्या के प्रयास, पुलिस कर्मियों पर हमले और लोक सेवकों के काम में बाधा उत्पन्न करने समेत कई आरोपों में मामले दर्ज किए गए हैं. (भाषा इनपुट के साथ)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें