33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहरसा के राइस मिल में लगी भीषण आग, लाखों के चावल-धान जलकर राख

सहरसा के जय भवानी राइस मिल में रविवार को अचानक भीषण आग लग गयी. अगलगी की इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. अगलगी की घटना में लाखों का नुकसान हुआ है. बताया जाता है कि इस घटना में राइस मिल में रखे लाखों के चावल और धान जलकर राख हो गये.

सहरसा. जिले में गलगी की एक बड़ी घटना हुई है. सहरसा के जय भवानी राइस मिल में रविवार को अचानक भीषण आग लग गयी. अगलगी की इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. अगलगी की घटना में लाखों का नुकसान हुआ है. बताया जाता है कि इस घटना में राइस मिल में रखे लाखों के चावल और धान जलकर राख हो गये. अगलगी के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है. यह आशंका जतायी जा रही है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है. आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

कारणों का पता लगा रही पुलिस 

मौके पर पहुंची पुलिस अगलगी के कारणों का पता लगाने में जुटी है. राइस मिल में लगी आग की खबर इस तरह फैली की आस-पास के इलाके के लोग मौके पर पहुंच गये. लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा स्थानीय लोग भी आग बुझाने में जुट गये. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. पुलिस का कहना है कि अगलगी की घटना में लाखों का नुकसान हुआ है. अगलगी के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

जिले में बढ़ी अगलगी की घटना 

एक सप्ताह पहले ही जिले में अगलगी की घटना घटी है. नगर पंचायत सोनवर्षा स्थित नाथ टोला में अज्ञात कारणों से लगीं आग से तीन परिवारों का कच्चा घर, गोहाल एक बाइक समेत लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई थी. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाएं जाने के बाद हमेशा की तरह पहुंची फायरब्रिगेड की गाड़ी हाजिरी बना कर बैरंग वापस लौट गई. घटना के बाद पीड़ित परिवारों ने सोनवर्षाराज के सीओ को आवेदन देकर समुचित मुआवजे की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें