33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार: नीलामी में खरीदी बाइक लेने गए युवक को थाने में पीटकर किया बेहोश, गोरखपुर किया गया रेफर

Bihar News: गोपालगंज में पिछले दिनों शराब मामले में जब्त किए गए वाहनों की नीलामी की गयी थी. उसमें एक युवक ने बाइक खरीदी थी. जब वो बाइक लेने पहुंचा तो पुलिस से कहासुनी हो गयी. जिसके बाद युवक को इस कदर पुलिस ने पीटा कि वो बेहोश हो गया.

बिहार के विभिन्न जिलों में शराब मामले में जब्त वाहनों की नीलामी की जाती है. गोपालगंज में भी हाल में वाहनों की नीलामी की गयी थी. इसी क्रम में नीलामी में एक युवक ने बाइक खरीदी थी और उसे लाने जब वो थाने पहुंचा तो पुलिस से कहासुनी हो गयी. जिसके बाद युवक को पुलिस ने बेरहमी से पीट दिया. युवक पुलिस की पिटाई से बेहोश हो गया. जिसके बाद उसे गोरखपुर रेफर किया गया. वहीं परिजनों के आरोप पर थानेदार मिर्गी की दलील दे रहे हैं.

बेरहमी से पीटने का आरोप

अपने घर से नीलामी की बाइक लेने विशंभरपुर थाना गये युवक की पुलिस से कहासुनी हो गयी. उसके बाद उसे पीटा गया. इससे वह बेहोश हो गया. उसे गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है. परिजनों ने पुलिस के द्वारा थर्ड डिग्री देने से अंदरूनी चोटें आने के कारण बेहोश होने का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस के भय से परिजन डरे हुए हैं.

Also Read: बिहार: सगाई से ठीक पहले शराबी पिता ने बेटी को मौत के घाट उतारा, वंदना ने ही कंधे पर उठाया था घर का भार
थानेदार पर लगे गंभीर आरोप

परिजनों ने बताया कि बंजारी के रहने वाले बबलू तिवारी व अरविंद तिवारी के साथ रविवार को थाना पहुंचे थे. जहां उनलोगों के द्वारा नीलामी की बाइक नहीं मिलने पर थानेदार से पूछने के दौरान बाता-बाती हुई और पीटने का आरोप लगा रहे. वहीं अरविंद तिवारी को नगर थाने की पुलिस ने हिरासत में रखा है. वहीं गांव के लोगों ने बताया कि बबलू तिवारी ने उत्पाद विभाग की ओर से 21 से 24 मार्च के बीच हुई वाहनों की नीलामी में बाइक को नीलाम पर लिया था. उसे लेने गया तो जान पर बन आयी.

थानेदार ने कहा, मिर्गी के बीमारी से है ग्रसित

विशंभरपुर के थानेदार अमरेंद्र कुमार ने बताया कि बबलू तिवारी व अरविंद तिवारी नाम के दो युवक आये. बगैर किसी को जानकारी दिये मालगोदम की बाइक 108 नंबर का निकाल कर लाये. जब उसका कागज देखा गया तो वह 105 नंबर से नीलाम लिया था. उससे पूछा गया कि आपकी गाड़ी नहीं है, तो वे जिद पर अड़ गये कि यही ले जायेंगे. उसे कहा गया कि दो-तीन दिन का समय दो. बाइक आपको ढूंढ़कर देंगे.

इसपर अभी बात हो रहा था कि एक साथी उसका वीडियो बनाने लगा. नजर पड़ी तो उसे पकड़ा गया. उनकी जांच की गयी, तो पॉकेट से 69 सौ रुपये मिले. दोनों को हाजत में डालने की बात का गया, तो बबलू तिवारी गिर गया. उसे मिर्गी का बीमारी है. उसका इलाज कुचायकोट करा दिया है. उसके बाद गोपालगंज जाने को कहा, तो सदर अस्पताल में इलाज कराया गया.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें