25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रजरप्पा के अभिनव ने हॉटस्टार पर रिलीज ‘गुलमोहर’ में मचायी धूम, ‘पीपा’ फिल्म में भी आयेंगे नजर

बॉलीवुड फिल्म गुलमोहर डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ अभिनव भट्टाचार्जी अभिनय करते नजर आये हैं.

सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दार, रजरप्पा : लहरों से डर कर नौका कभी पार नहीं होती और कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. जी हां, इसी कहावत को चरितार्थ किया है रजरप्पा के रहने वाले अभिनव भट्टाचार्जी ने. यह कभी छोटे-छोटे मंचों से लोगों का मनोरंजन करते थे. आज वह बॉलीवुड फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं. बचपन से ही एक्टिंग का शौक रखने वाले अभिनव भट्टाचार्जी (30 वर्ष) कई फिल्मों में काम करते नजर आ रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, तीन मार्च 2023 को बॉलीवुड फिल्म गुलमोहर डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ अभिनव भट्टाचार्जी अभिनय करते नजर आये हैं. उक्त फिल्म में शुरू से अंत तक श्री भट्टाचार्जी केयरटेकर की भूमिका में हैं.

फिल्म के डायरेक्टर राहुल वी चित्तेल्ला है. यह दो घंटे की फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक है. फिल्म में वर्तमान पारिवारिक दृश्य को दिखाया गया है. आज कैसे लोग एक घर में ही रह कर अलग-अलग कमरे में एक-दूसरे से बंटे हुए हैं. गुलमोहर फिल्म को अब तक एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा और पसंद किया है. यह फिल्म अमेरिका में ओटीटी प्लेटफॉर्म हुलु में भी रिलीज हुई है. वहां भी यह फिल्म खूब धूम मचा रही है.

Undefined
रजरप्पा के अभिनव ने हॉटस्टार पर रिलीज 'गुलमोहर' में मचायी धूम, 'पीपा' फिल्म में भी आयेंगे नजर 2

बचपन से था शौक, फिल्म छिछोरे से हुई थी कैरियर की शुरुआत : अभिनव भट्टाचार्जी डीएवी पब्लिक स्कूल, रजरप्पा से दसवीं एवं डीएवी पब्लिक स्कूल, गांधीनगर रांची से बारहवीं की शिक्षा पूरी की है. इसके बाद नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की. छात्रावास में रहने के दौरान ही उनमें लोगों के मनोरंजन की आदत विकसित हुई. यहां लोगों से सराहना मिलने से उनका आत्मविश्वास बढ़ गया. उन्हें लगा कि वह दर्शकों का मनोरंजन कर सकते हैं. इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने दिल्ली के एक प्रमुख थिएटर ग्रुप क्षितिज से बुनियादी अभिनय प्रशिक्षण प्राप्त किया. कई बेहतरीन नाटक के बाद अपने सपने को पूरा करने के लिए वह मुंबई चले गये.

संघर्ष के बाद उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के साथ एक विज्ञापन में काम किया. उन्हें 2018 में छिछोरे फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय करने का मौका मिला. यहां से ही अभिनय के क्षेत्र में कैरियर की शुरुआत हुई. इसके बाद उन्हें सुमन घोष की फिल्म आधार में मौका मिला. यह फिल्म सेंसर बोर्ड से पास नहीं हुई. यूआइडीएआइ ने कुछ दृश्यों के मुद्दे पर आपत्ति जतायी थी. इस फिल्म की शूटिंग झारखंड में भी हुई है.

Also Read: जंगलों के बीच मछली-भात का लेना चाहते हैं आनंद, तो रांची के इस जगह पर आएं पीपा फिल्म में टैंक कमांडर के रूप में आयेंगे नजर

अभिनव भट्टाचार्जी ने प्रभात खबर से बातचीत करते हुए बताया कि देश भर के सिनेमाघरों जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘पीपा’ आ रही है. फिल्म पुरी तरह से बनकर तैयार है. यूट्यूब में इस फिल्म का टीजर भी आ चुका है. इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ श्री भट्टाचार्जी टैंक कमांडर के रूप में नजर आयेंगे. यह फिल्म 1971 में बांग्लादेश को आजाद दिलाने में भारत की भूमिका पर आधारित है. उन्होंने कहा की पूरा भरोसा है कि यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आयेगी. उन्होंने बताया कि मां छिन्नमस्तिके देवी की आशीर्वाद से मुझे आज ये मुकाम हासिल हुई है. साथ ही मेरे संघर्ष के यात्रा में पापा अमल कुमार भट्टाचार्जी, मां वंदना भट्टाचार्जी और भाई अंग्शुमन भट्टाचार्जी एवं रजरप्पा कॉलोनी में रहने वाली दादी फुलेश्वरी देवी का पूरा स्पोर्ट मिला है. अभिनव के पिता श्री भट्टाचार्जी रजरप्पा से फोरमैन इंचार्ज के पद से सेवानिवृत्त हुए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें