28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार: बांका में सुसराल पहुंचे दामाद की हत्या, पारिवारिक विवाद में हाथापाई के दौरान सास-ससुर जख्मी

बिहार के बांका में एक दामाद को उसके ससुराल वालों ने चोर समझकर पीटा और उसकी मौत हो गयी. हालाकि पारिवारिक विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है. पुलिस ने शव बरामद कर लिया और मामले की जांच में जुटी है.

बिहार के बांका जिले में एक दंग करने वाली घटना घटी है. अपने सुसराल आए एक व्यक्ति की हत्या उसके ही ससुराल वालों ने कर दी. वहीं ससुराल वालों की दलील है कि उन्होंने चोर समझकर पिटाई कर दी और उसके दामाद की मौत हो गयी. पुलिस ने रविवार की सुबह मृतक दामाद के शव को बरामद कर लिया और मामले की जांच में जुटी है.

 दामाद की मौत, सास-ससुर जख्मी

बांका जिले के छत्रपाल पंचायत के खिड़कितरी गांव की ये घटना है. जहां शनिवार देर रात एक व्यक्ति की मौत पिटाई के दौरान हो गयी. इस मामले में कई तरह की बातें सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में ये मौत हुई है. जिसमें मृतक के सास ससुर भी जख्मी हुए हैं और बांका सदर अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है.

ससुराल से भागकर मायके में रह रही थी पत्नी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, झारखंड के दुमका जिले के रहने चाले सिलित मुर्मू की शादी बांका में जीतू सोरेन की पुत्री से हुई थी. शादी के बाद पति-पत्नी में अनबन रहने लगी और तंग आकर पत्नी अपने मायके में रहने चली आई. करीब 6 महीने बाद अब उसका पति ससुराल आया और अपने साथियों के साथ मिलकर जबरन पत्नी को लेकर जाने का प्रयास करने लगा. इसी दौरान ससुराल वालों से उसकी बहस और मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान धारदार हथियार से युवक पर वार किया गया जिससे उसकी मौत हो गयी. झड़प में सास-ससुर भी जख्मी हुए हैं.

Also Read: मनीष कश्यप पुलिस को कैसे देता रहा चकमा? खेत के रास्ते भागा, यूपी से पटना होकर बेतिया ऐसे पहुंचा…
दामाद को चोर समझकर पीटा, मौत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पारिवारिक विवाद में ये घटना घटी है. पुलिस भी इसी दिशा में अनुसंधान कर रही है. वहीं मृतक की पत्नी को हिरासत में लिए जाने की बात सामने आई है. जबकि जख्मी सास-ससुर को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ करेगी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें