24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Big Breaking: लोहरदगा के रोचो में प्रतिबंधित मांस के साथ एक हिरासत में, गांव में तनाव

ग्रामीणों को सूचना मिली कि प्रतिबंधित मांस लेकर दो लोग बाइक से कुड़ू थाना क्षेत्र की सलगी पंचायत के रोचो गांव पहुंच रहे हैं. ग्रामीणों ने पहरेदारी करते हुए प्रतिबंधित मांस बेचने आ रहे बाइक सवार का इंतजार करने लगे. इसी बीच दो बाइक सवार दो लोग रोचो पहुंचे, तो ग्रामीणों ने दोनों को रुकने का इशारा किया.

कुड़ू (लोहरदगा), अमित कुमार राज. झारखंड में होली के दिन प्रतिबंधित मांस के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है. मामला लोहरदगा जिला के कुड़ू थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि सलगी पंचायत के रोचो गांव में ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने प्रतिबंधित मांस बेचने पहुंचे एक व्यापारी को प्रतिबंधित मांस के साथ हिरासत में लिया है.

बताया जाता है कि ग्रामीणों को सूचना मिली कि प्रतिबंधित मांस लेकर दो लोग बाइक से कुड़ू थाना क्षेत्र के सलगी पंचायत के रोचो गांव पहुंच रहे हैं. ग्रामीणों ने पहरेदारी करते हुए प्रतिबंधित मांस बेचने आ रहे बाइक सवार का इंतजार करने लगे. इसी बीच दो बाइक पर सवार होकर दो लोग रोचो पहुंचे, तो ग्रामीणों ने दोनों को रुकने का इशारा किया.

Also Read: झारखंड के लोहरदगा में धड़ल्ले से बिक रहा प्रतिबंधित पान मसाला, SDO के निर्देश पर कार्रवाई से हुआ खुलासा

ग्रामीणों ने रुकने के लिए कहा, तो दोनों बाइक सवार वहां से तेजी से भागे. भागने के दौरान वे एक घर में घुस गये और वहां मौजूद लोगों को प्रतिबंधित मांस दे रहे थे. इसी दौरान ग्रामीण वहां पहुंच गये तथा रंगे हाथ दोनों को प्रतिबंधित मांस के साथ पकड़ लिया. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी विश्वजीत कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों तथा बाइक के साथ पकड़े गये व्यापारी से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने दो बाइक तथा एक प्रतिबंधित मांस व्यापारी को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Also Read: Jharkhand News : झारखंड में प्रतिबंधित मांस मिलने से बिगड़ा माहौल, गांव छावनी में तब्दील, आरोपी अरेस्ट

थाना प्रभारी विश्वजीत कुमार सिंह ने बताया कि दो बाइक तथा एक प्रतिबंधित मांस व्यापारी को हिरासत में लिया गया है. प्रतिबंधित मांस की जांच के लिए पशुपालन विभाग की टीम भी पहुंच गयी है. प्रतिबंधित मांस बेचने को लेकर सलगी पंचायत में भारी आक्रोश है. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें