25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में बड़ा सड़क हादसा, फुलवारी में तेज रफ्तार वाहन ने महिला को कुचला, मौके पर मौत

होली की सुबह पटना में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बुधवार की सुबह पटना के फुलवारी इलाके में यह हादसा हुआ है. फुलवारी के एनएच पर तेज रफ्तार एक चार पहिया वाहन ने वहां से पैदल गुजर रही एक महिला को कुचल दिया. इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गयी.

अजीत. पटना. होली की सुबह पटना में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बुधवार की सुबह पटना के फुलवारी इलाके में यह हादसा हुआ है. फुलवारी के एनएच पर तेज रफ्तार एक चार पहिया वाहन ने वहां से पैदल गुजर रही एक महिला को कुचल दिया. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क किनारे बालू के ढेर पर जाकर चढ़ गयी. वहीं ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़कर जमकर पिटाई की. इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

गुस्साये लोगों ने किया सड़क को जाम

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की सुबह बग्गा टोला के पास नेशनल हाईवे 98 किनारे दालान में गाय का दूध लेकर 55 वर्षीय महिला चिंता देवी पति राजेश्वर राय जैसे सड़क पार करने का प्रयास करने लगी ठीक उसी समय पटना से विक्रम की ओर जा रहा बेलगाम रफ्तार लग्जरी कार अमाजे ने महिला को कुचलते हुए सड़क किनारे बालू के ढेर पर चढ़ गयी. महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. हादसा के बाद चार पहिया वाहन और चालक को लोगों ने पकड़ा लिया. मौत से नाराज ग्रामीणों ने हाइवे को जाम कर दिया.

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वाहन और चालक को भी पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है. सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा कर सड़क जाम हटाने का प्रयास किया जा रहा है. थाना अध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि हादसे में महिला की मौत हो गई है. परिवार वालों को मुआवजा दिलाने और कार चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. गांव वालों ने बताया कि धक्का मारने वाला कार चालक विक्रम का रहने वाला है. पुलिस कार चालक का मेडिकल भी कर आएगी जिससे पता चल सके कि वह नशे में था या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें