28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Watch: मिताली राज ने श्रीलंका के हिट गाने ‘Manike Mage Hithe’ पर किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग अब कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. ऐसे में टीमें अपने खिलाड़ियों के संयोजन में जुट गयी हैं. खिलाड़ी भी नेट पर पसीना बहा रहे हैं. इस बीच गुजरात जायंट्स की मेंटोर भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) का पहला संस्करण शनिवार, 4 मार्च से शुरू होने वाला है. नवी मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत होगी. पिछले साल खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा करने वाली भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज अब डब्ल्यूपीएल में एक नयी भूमिका में नजर आयेंगी. गुजरात जायंट्स ने मिताली को फ्रेंचाइजी का मेंटर बनाया है.

मिताली राज के डांस का वीडिया वायरल 

गुजरात जायंट्स द्वारा शेयर किये गये एक वीडियो में भरतनाट्यम में प्रशिक्षित डांसर मिताली राज श्रीलंका के हिट गाने ‘Manike Mage Hithe’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस मिताली के डांस मूव्स से काफी प्रभावित हुए और उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. टीम के मेंटर के रूप में, 40 वर्षीय क्रिकेटर महिला क्रिकेट को भी बढ़ावा देंगी और गुजरात में जमीनी स्तर पर खेल को विकसित करने में मदद करेंगी.

Also Read: World Cup जीतने वाली अंडर 19 महिला टीम के 3-4 खिलाड़ी टॉप लेवल पर खेलेंगी, मिताली राज की भविष्यवाणी
मिताली ने की महिला प्रीमियर लीग की तारीफ

महिला प्रीमियर लीग पर मिताली ने कहा था कि बीसीसीआई की नयी पहल से महिला क्रिकेट को तेजी से बढ़ने में मदद मिलेगी और युवा खिलाड़ियों को पेशेवर रूप से क्रिकेट खेलने के लिए प्रोत्साहित किया जायेगा. मिताली ने शनिवार को कहा,महिला प्रीमियर लीग का उद्घाटन सत्र महिला क्रिकेट के लिए एक शानदार कदम है और अडानी समूह की भागीदारी खेल के लिए भी एक बड़ा बढ़ावा है.


गुजरात में महिला क्रिकेट को बढ़ाने का काम करेंगी मिताली

मिताली ने आगे कहा कि महिला क्रिकेट लगातार बढ़ रहा है, और इस तरह की प्रेरणा निस्संदेह युवा महिला खिलाड़ियों को पेशेवर रूप से क्रिकेट खेलने पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित करेगी. मेरा मानना है कि कॉरपोरेट्स की उच्च प्रभाव वाली भागीदारी अंततः भारत को और अधिक गौरव दिलाने की प्रक्रिया को तेज करने में मदद करेगी. इस स्तर का प्रभाव खेल पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करने और महिला एथलीटों के अवसरों को बढ़ाने में मदद कर सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें